देश - विदेश

Corona Effect: 31 बार पॉजिटिव आ चुकी है इस महिला की कोरोना रिपोर्ट, 5 महीने से क्वारंटीन, उड़ी प्रशासन की नींद

जयपुर। (Corona Effect) एक महिला पांच महीने से क्वारंटीन है. यह सुनकर आपको भी आश्चर्य होगा. लेकिन यह सच है. महिला 31 बार कोरोना पॉजिटिव हो चुकी है. जिसको लेकर जिला प्रशासन भी बेहद चिंतित है. महिला को अब जयपुर रेफर करने की तैयारी हो रही है. यह मामला भरतपुर जिले का है.

(Corona Effect) जानकारी के मुताबिक बझेरा गांव की एक महिला पांच महीने पहले आश्रम में पहुंची थी. आश्रम में महिला का कोरोना जांच किया गया. (Corona Effect)  जिसमें वो संक्रमित पाई गई थी. उसके बाद उसे इलाज के लिए क्वारन्टीन किया गया था. महिला पांच महीनों से लगातार क्वारंटीन में हैं.

Raipur: हदें पार, घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में लगाई आग, धूं-धूं कर जली गाड़ियां, राजधानी में बेखौफ बदमाश

31 बार हो चुकी है महिला की जांच

अभी तक महिला की 31 बार जांच हो चुकी है और सभी जांच कोरोना पॉजिटिव ही आई हैं. महिला का होम्योपैथिक तरीके से भी इलाज किया जा रहा है.

Raipur: मुख्यमंत्री ने शहीद विद्याचरण शुक्ल चौक का किया लोकार्पण, CM ने कहा- छत्तीसगढ़ राज्य के निर्माण में उनका अहम योगदान

इससे पहले एक युवक हुआ था 13 बार कोरोना पॉजिटिव

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ कप्तान सिंह ने बताया कि इस तरह का मामला पहले भी बयाना के एक लड़के में देखने को मिला था, जब वह 13 बार लगातार कोरोना पॉजिटिव आया था. उनका कहना है कि कई बार यह वायरस अंदर रह जाता है और जब तक वह वायरस बॉडी के अंदर रहेगा तब तक इंसान कोरोना पॉजिटिव ही आएगा.

महिला को 15 दिन बाद इलाज के लिए भेजा जाएगा जयपुर

आश्रम के निदेशक ने बताया कि महिला की कोरोना की पहली जांच रिपोर्ट 4 सितम्बर को पॉजिटिव आई थी और तभी से अब तक उसकी पांच महीने के अंदर 31 बार जांच हो चुकी है मगर सभी जांच पॉजिटिव ही आई हैं. महिला को अब 15 दिन बाद इलाज के लिए जयपुर भेजा जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button