कांकेर (उत्तर बस्तर)

Kanker:  शिकायत पर शिकायत मगर अब तक नहीं हुई कार्यवाही, गुस्साएं कांग्रेसियों ने खोला पुलिस के खिलाफ मोर्चा..देखिए

प्रसेनजित साहा@कांकेर। (Kanker) जिले में थाना प्रभारी एवं हवलदार के खिलाफ आज कांग्रेसियों ने धरना प्रदर्शन किया है। कांग्रेसयो ने थाना प्रभारी पर आरोप लगाते हुए कहा की लगातार क्षेत्र की जनता से जेल भेजने के नाम पर भारी भरकम पैसा वसूली करते हैं। साथ ही अवैध कारोबार को बढ़ावा दिया जा रहा है। थाना प्रभारी कुलदीप रॉय तथा हवलदार रामकृष्ण यादव से क्षेत्र के लोग परेशान है। लगातार उच्च अधिकारी को शिकायत के बाद भी आजतक अधिकारियों के द्वारा किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं की गई है। जिस पर नाराज युवा कांग्रेस द्वारा पुलिस के खिलाफ रैली निकाली तथा थाने के सामने धरना प्रदर्शन किया गया।

(Kanker) साथ ही अनुविभागीय अधिकारी पुलिस को गृहमंत्री के नाम से ज्ञापन सौपा गया। 3 दिन की मौहलत कांग्रेसियों ने दी है। 3 दिन के भीतर दोनो पुलिस कर्मचारी को नही हटाया गया तो कांग्रेसियों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी दी है। कांग्रेसियों ने आरोप लगाया है कि क्षेत्र में कमीशनखोरी कर जुआ खेलने वालों को संरक्षण दिया गया है। थाने में कोई भी फरियाद लेकर आए उससे बिना पैसा लिए काम नही करते।

Corona: अभी-अभी इस बीजेपी सासंद पर बड़ी खबर, कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

(Kanker) थाना प्रभारी कभी मुख्यमंत्री के रिश्तेदार बताते हैं तो कभी एसपी साहब के रिश्तेदार बताते हैं। धरना प्रदर्शन में थाना प्रभारी के नाम पर जमकर नारेबाजी की गई। बांदे थाना के सामने युवा कांग्रेसियों ने जमीन पर बैठकर धरना प्रदर्शन किया। पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों को धरने से उठने का प्रयास भी करते रहे। पर सभी धरने में डटे रहे।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button