शनिवार को पेंड्रा दौरे पर सीएम, वित्त मंत्री ओपी चौधरी और स्वास्थ्य मंत्री ने लिया कार्यक्रम स्थल का जायजा

बिपत सारथी@पेंड्रा। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गौरेला पेंड्रा मरवाही के अंडी गाँव में कल होने वाले मुख्यमंत्री के चुनावी दौरे को लेकर छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी और स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने पहुंचे।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए ओपी चौधरी ने कहा कि मरवाही विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय,मोदी और सरोज पांडे को लेकर काफी उत्साह है। उन्होंने छत्तीसगढ़ में 11 की 11 सीटें जीतने का दावा किया है। ओ पी चौधरी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी डूबती नाव बताया है जिससे लोग निकल रहे हैं। कांग्रेस में कोई चुनाव लड़ना नहीं चाहता था लेकिन आला कमान के दबाव में नेताओं को टिकट देकर मैदान में उतारा है और चुनाव लड़ना पड़ रहा है। कांग्रेस के लोग सिर्फ औपचारिकता पूरी कर रहे हैं, और कांग्रेस के सबको पता है कि मोदी की लहर सुनामी है।

वहीं रामविचार नेताम के द्वारा कवासी लखमा के खिलाफ वाले बयान पर कहा है कि 10 साल पहले चरण दास महंत ने झीरम कांड के बाद अस्पताल में कवासी लखमा को क्या कहा था वह सभी जानते हैं जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। सभी ने देखा है जो आज भी सोशल मीडिया में अपलोड है, इस तरह की बातें पहले से ही उठती रही है,जिसको सबसे ज्यादा कांग्रेस के लोग ही उठाते रहे हैं। कांग्रेस नेता अब मानसिक दिवालियापन की स्थिति में पहुंच गए हैं इसलिए मोदी जी के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी कर रहे हैं ।

जब जब नरेंद्र मोदी के लिए इस तरह के आरोप लगाए जाते है तो देश की जनता इसका कठोर जवाब देती है।वहीं स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने चरण दास महंत पर तंज कसा है, मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने पेंड्रा में मीडिया से बात करते हुए कहा कि चरण दास महंत ने आत्ममंथन करके अब मोदी जी के खिलाफ बयान देने से परहेज किया है, क्योंकि यह चुनावी समय है और चरण दास महंत को आत्मज्ञान हुआ होगा और इसलिए अब वह मोदीजी के खिलाफ बयान देने से परहेज कर रहे हैं। वहीं उन्होंने छत्तीसगढ़ के पूर्व आबकारी मंत्री कवासी लखमा पर निशाना साधते हुए कहा कि कवासी लखमा का बयान उनकी जंगल राज की मानसिकता को बतलाता है। चुनाव आयोग को संज्ञान में लेकर कवासी लखमा को अयोग्य घोषित करना चाहिए और राजद्रोह देशद्रोह का मामला भी दर्ज होना चाहिए…

Exit mobile version