Chhattisgarh: अर्णव की गिरफ्तारी पर सरोज पांडेय ने कहा- अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर अंकुश की शुरूआत

रायपुर। (Chhattisgarh) अर्णव की गिरफ्तारी पर सरोज पांडेय ने कहा कि अर्णव की गिरफ्तारी लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर खुला आघात है. स्वतंत्रता की अभिव्यक्ति की बात जो लोग अभी तक करते रहे हैं. उन्होंने अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर अंकुश लगाने की शुरुआत की है

(Chhattisgarh)पत्रकार के साथ जिस तरीके का व्यवहार उनके घर पर घुसकर हुआ है. अलोकतांत्रिक प्रक्रिया को जिस तरीके से अंजाम दिया गया, उसकी जितनी निंदा की जाए कम है. अपनी गलतियों को सुनने का साहस सरकार में होना चाहिए.

Chhattisgarh: पत्रकार अर्णव की गिरफ्तारी की बीजेपी ने कड़ी निंदा, कहा- अर्णव की आवाज दबाने की साजिश

(Chhattisgarh)आज महाराष्ट्र में कांग्रेस गठबंधन की सरकार बैठी हुई है. कांग्रेस की मुखिया सोनिया गांधी प्रधानमंत्री के नेतृत्व पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करती है. आज कांग्रेस की मुखिया को जवाब देना चाहिए जो घटना घटी है पत्रकारों के साथ जिस तरीके का व्यवहार हुआ है. क्या वह सही हैं पत्रकारों पर अंकुश लगाना क्या सही हैं.

Ambikapur: किस वजह से हितग्राहियों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, देखिए Video

ऐसे मामलों में कांग्रेस हमेशा केवल राजनीति करती है लेकिन आप चुप क्यों हैं ? लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर खुले आघात पर सोनिया गांधी को जवाब देना चाहिए. राहुल गांधी को जवाब देना चाहिए. राहुल गांधी अगर इस विषय को पूरी तरीके से समझ पा रहे. तो उन्हें इस पर स्पष्टता करनी चाहिए है.

Exit mobile version