Chhattisgarh

Chhattisgarh: बैठक के बाद गृहमंत्री का बयान, कहा- हमारे काम से संतुष्ट है संगठन

रायपुर। (Chhattisgarh) जिला अध्यक्ष व प्रभारियों के साथ मंत्रियों के कार्यों की समीक्षा पुनिया कर रहे हैं। पुनिया को कई सुझाव दिए गए। मंत्रिमंडल के सदस्यों ने अपने-अपने विभागों की जानकारी पुनिया को दी। दो साल के कार्यकाल में रिपोर्ट कार्ड मंत्रियों ने रखा। बैठक के बाद वन मंत्री अकबर ने कहा कि घोषणापत्र के अनुरूप काम किया जा रहा है।

Janjgir-Champa: किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस का चक्काजाम, Video

(Chhattisgarh) ताम्रध्वज साहू ने कहा कि यह बैठक सतत होती रहनी चाहिए। घोषणा पत्र में जितने वादे हम करते हैं  और जिस विश्वास के साथ जनता वोट देकर सरकार बनाती हैं।  सरकार बनने के बाद उसमें अमल हो रहा है या नहीं। यह देखना होता है, (Chhattisgarh) सभी मंत्रियों ने घोषणापत्र के अनुसार अपने-अपने विभाग की जानकारी दी और अपने विभाग के पूरे किए गए कार्यों की जानकारी दी। हमारे अध्यक्ष या पदाधिकारीगण फील्ड की जानकारी देते हैं कि इस योजना में काम सही हो रहा है या नहीं।

 वे कहते हैं कि इसमें संशोधन करने की जरूरत है तो उसमें हम लोग सुधार करते हैं.. ताकि सरकार का परफॉर्मेंस जनता के सामने ठीक हो सके। उसमें नए सुझाव आए हैं जिसे हमने नोट किया है ताकि आने वाले समय मे सरकार के द्वारा बेहतर प्रदर्शन हो सके।

कानून व्यवस्था को और बढ़ते अपराध को लेकर गृह मंत्री ने कहा मैंने पहले भी कहा है कि जितने भी घटनाक्रम हुए है किसी भी तरह के क्राइम में हमने 99% प्रतिशत रिकवरी की है, नक्सली मूवमेंट को लेकर हमने चर्चा में कहा है कि सर्वाधिक नक्सली सरेंडर किए हैं, अरेस्ट किए गए, कोई फर्जी मुठभेड़ नहीं हुआ है साथ ही कोई भी आदिवासी नहीं मारे गए हैं इन तमाम चीजों की पूरी विस्तृत जानकारी हमने दी है, पार्टी के पदाधिकारियों के द्वारा सुझाव मिले है। जिसे नोट किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button