Chhattisgarh: नहीं रहे गुंडरदेही के पूर्व विधायक घनाराम साहू , 75 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

रायपुर। (Chhattisgarh) गुंडरदेही के पूर्व विधायक और दुर्ग जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष घनाराम साहू का निधन हो गया। वे 75 साल के थे। पिछले कुछ दिनो से वह अस्वस्थ चल रहे थे। जिसके बाद उनका इलाज रायपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा था।

(Chhattisgarh) मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा,  प्रदेश के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक घनाराम साहू के निधन का समाचार दुःखद है। (Chhattisgarh) इस दुःख की घड़ी में साहू जी के परिवारजनों को शक्ति प्रदान करने एवं दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ।

Chhattisgarh: सरकार पर पूर्व मुख्यमंत्री के तल्ख तेवर, कहा- अधिकारियों को ज्यादा स्वामीभक्ति दिखाने की जरूरत नहीं, वक्त बदलते देर नहीं लगता हम आएंगे तो सब हिसाब किताब करेंगे

घनाराम साहू ने लगभग 6 सालों तक जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभाली थी। पिछले चुनाव के दौरान टिकट वितरण से असंतुष्ट घनाराम साहूने कांग्रेस पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था ।

Exit mobile version