छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: 8 विधायकों को पूर्व विधायक देवजी पटेल ने भेजा नोटिस, 21 दिन में जवाब नहीं देने पर 5-5 करोड़ रुपए की मानहानि

रायपुर। (Chhattisgarh) बीजेपी के पूर्व विधायक देवजी पटेल ने कांग्रेस के 8 विधायकों को नोटिस भेजा है। साथ ही 21 दिनों के भीतक आरोपों का जवाब देने की चुनौती है। साथ ही 5-5 करोड़ की मानहानि मुकदमा ठोकने की बात भी कही है।

कांग्रेस के 8 विधायकों ने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को पत्र लिखकर धरसींवा के पूर्व विधायक देवजी पटेल पर छत्तीसगढ़ पाठ्य पुस्तक निगम के पूर्व जीएम अशोक चतुर्वेदी को संरक्षण देने का आरोप लगाया था। इस पर देवजी ने कहा कि मुझे किसी शासकीय अधिकारी के संबंध में पक्ष अथवा विपक्ष में कोई बात नहीं कहनी है । पर इन आठों विधायकों से मैंने कुछ सवाल पूछे हैं अगर वो इन सवालों का जवाब 21 दिनों में नहीं देते तो हर एक पर 5 करोड़ के मानहानि का मुकदमा ठाेकूंगा।

ये विधायक है शामिल

आठ विधायकों में अनीता शर्मा विधायक धरसीवा, इंद्रशाह मंडावी विधायक मोहला मानपुर, पारसनाथ राजवाड़े विधायक भटगांव, चंद्र देव राय विधायक बिलाईगढ़, गुलाब कमरो विधायक भरतपुर सोनहत, मोतीलाल विधायक पाली तानाखार, गुरु दयाल सिंह बंजारे विधायक नवागढ़, विनय जायसवाल विधायक मनेंद्रगढ़ के नाम शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button