Chhattisgarh: पूर्व मुख्यमंत्री डॉ सिंह ने कहा- चारों ओर अंधेरा है पहरेदार लुटेरा है

रायपुर। (Chhattisgarh) भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने नवागांव में विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए  कहा कि कांग्रेस को पता  चल गया है कि मरवाही में उनकी पराजय तय है। इसलिए पूरी पीसीसी, मुख्यमंत्री व मंत्रिमंडल मरवाही में  ही तैनात है।

(Chhattisgarh) इस गैर जिम्मेदाराना सरकार के पास जनता के सवालों का जबाव नही है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में युवा रोजगार के बजाये बेरोजगार भत्ता के लिये संघर्ष कर रहे हैं। हमें रिफर करने वाले कांग्रेस  प्रत्याशी को ,हमें तीन नंवम्बर को मरवाही से रिफर करना होगा।

Raipur: नबंबर अंत तक प्रदेश साहू संघ के सभी प्रकोष्ठों का हो जाएगा गठन , सभी प्रकोष्ठों के कार्यों की प्रदेश कार्यालय में हुई समीक्षा

(Chhattisgarh) उन्होंने कहा कि  प्रदेश में भय फैलाने वाली इस सरकार के खिलाफ हमारी लड़ाई हमेशा जारी रहेगी। प्रदेश के मुख्यमंत्री को सवाल करने का कोई अधिकार नही है। वो जनता के हर सवाल से बचते हैं। जनता का विश्वास पूरी तरह से खो दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ सिंह ने भाजपा के गंभीर प्रत्याशी डॉ.गंभीर सिंह को अपना  आशीर्वाद देकर, रायपुर भेजने की अपील की है ,साथ ही  मरवाही के विकास  की जिम्मेदारी का भरोसा भी दिलाया।

Raipur: एक दिवसीय कॉर्पोरेट ग्राहक संगोष्ठी आयोजित, आस पास के क्षेत्रों के उद्यमियों ने की शिरकत

Exit mobile version