Cheating: ‘मैं तो शादियों में करती थी रोटी बनाने का काम’…शादी के 4 दिन बाद ये सुन दुल्हें के पैरों तले खिसकी जमीन…पढ़िए क्या है पूरा माजरा

जोधपुर। (Cheating) राजस्थान के जोधपुर में एक दुल्हा ठगी का शिकार हो गया है. शादी के 4 दिन जब दुल्हन मायके गई तब उसने फोन कर बताया कि आपके साथ धोखा हुआ है. मैं तो शादियों में रोटी बनाने का काम करती थी. डरा धमाकाकर आपके साथ भेजा गया था.

(Cheating) यह सब सुनकर दूल्‍हे उम्मेद सिंह के होश उड़ गए. इस पूरे घटनाक्रम में दूल्‍हे ने 10 लाख रुपये का कर्ज लेकर शादी की थी लेकिन बिचौलिए गंगा सिंह ने ससुर की मदद कराने के बहाने 3.50 लाख रुपये भी लिए लेकिन बाकी का खर्च शादी में अन्य रस्मों में लग गया. (Cheating) अब उम्‍मेद सिंह ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है जिस पर मतोड़ा थाने में बिचौलिए गंगा सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 406 में मामला दर्ज किया गया है.

Jagdalpur: युवती की थमी सांसे, परिजनों ने निजी अस्पताल में पर लगाया लापरवाही का आरोप,शिकायत दर्ज न्यायिक जांच शुरू

उम्‍मेद सिंह ने पुलिस से शिकायत में बताया कि  20 दिन पहले मेरे घर पर मेरी शादी का रिश्ता लेकर गंगा सिंह और नागौर के कुछ लोग आए. तब गंगा सिंह ने कहा कि मेरी रिश्तेदारी में एक लड़की है, आपकी शादी करवा दूंगा. यह सुनकर उम्‍मेद सिंह अपने मामा और भाइयों के साथ लड़की देखने निकल गए जहां पर दुल्हन पिंकू कवर के साथ रिश्ता तय कर शगुन के रूप में 500 रुपये हाथ में देखकर रिश्ता तय कर लिया.

बाद में उम्‍मेद सिंह के रिश्तेदारों को गंगा सिंह को बताया कि लड़की के पिता की आर्थिक स्थिति सही नहीं है, शादी के लिए खर्चा आपको ही करना होगा और लड़की के पिता को 3.50 लाख रुपये देने होंगे.

Exit mobile version