Uncategorized

Problem: परिवार के लिए गाड़ी बना मुसीबत, अब मीडिया से लगाया इंसाफ की गुहार, पढ़िए क्या है पूरा माजरा

बासकी ठाकुर@दंतेवाड़ा. (Problem) जिले के बचेली थाना के सिपाही से तंग आ कर एक परिवार ने आज मीडिया से मदद की गुहार लगाई है. परिवार ने प्रेस कांफ्रेंस कर सारी आपबीती बताई।

प्रताड़ित व्यक्ति ने बताया कि दंतेवाड़ा जिले में मेरा फर्नीचर का दुकान हैं. कुछ महीने पहले एनएमडीसी में कार्यरत कर्मचारी को पैसे की जरूरत थी. उनके द्वारा एनएमडीसी के कार्यरत कर्मचारी को कुछ पैसे देकर

(Problem) एवज में गाड़ी ली गई थी . दस्तावेजों के साथ पूरी प्रक्रिया की गई थी। लगभग 6 माह बाद पैसे लिए व्यक्ति द्वारा थाने में हमारे नाम से गाड़ी चोरी करने की रिपोर्ट लिखाई गई. जिस पर थाने के पुलिसकर्मी द्वारा बुलाकर हमारे दस्तावेज को पेश करने की बात कही गई.

हमने दस्तावेज भी पेश किया, मगर उसके बाद भी हमे दोषी ठहराया गया है, और गाड़ी सौंपने की बात कही. हमारे द्वारा गाड़ी सौपने के बाद भी हमसे कई हजार रु थाना प्रभारी व थाना में पदस्थ एक पुलिसकर्मी के द्वारा लिया गया. कभी भी किसी समय हमे वेवजह थाना बुला लिया जाता था. और परेशान किया जाता.पैसों की मांग की जाती है. जिले के पुलिस अधीक्षक भी हमारे मामले पर हमारी सहायता नही कर रहे हैं।

 Jammu- Kashmir सेना पर आंतकी हमला, स्वतंत्रता दिवस के पहले बड़ी साजिश, दो पुलिसकर्मी शहीद

(Problem) जब जनता की सेवा करने वाले ही देश के जनता को बेबजह प्रताड़ित करेंगे तो जनता की विश्वास किस प्रकार इनके सिस्टम पर बनी रहेगी। इसी आस के साथ आज हमारा परिवार देश के चौथे स्तम्भ से न्याय की गुहार लगा रहा है। ताकि हम न्याय मिल सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button