बिलासपुर

‌Bilaspur: अधिकारी की सुरक्षा को लेकर भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापनस कहा- कांग्रेस सरकार में भष्ट्राचार के नए मामले आ रहे सामने

बिलासपुर। (‌Bilaspur) महासमुंद में भष्ट्राचार को उजागर करने वाले अधिकारी की सुरक्षा और मामले की जांच के लिए भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष जयश्री चौकसे ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है।

जयश्री चौकसे ने कहा  छत्तीसगढ़ मे कांग्रेस सरकार के शासन काल में लगातार भ्रष्टाचार के नए नए मामले सामने आते जा रहे है ।(‌Bilaspur) हाल ही में महिला बाल विकास विभाग द्वारा मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के लिए उपहार सामग्री की खरीद एवं मई माह के लिए वितरित रेडी टू ईट सामग्री खरीद में अनियमितता को लेकर केवल दो माह में ही 30 लाख का, भ्रष्टाचार का मामला प्रकाश में आया जिसकी शिकायत खुद के विभागीय अधिकारी  कर रहे है और अपने ही घर के बाहर धरना पर बैठ जांच की मांग कर रहे है ।दुखद यह है कि सरकार भ्रष्टाचार की शिकायत पर ध्यान देने के बदले उस अधिकारी को गिरफ्तार कर प्रताड़ित किया जा रहा है ।सरकार अपने ही एक मंत्री को बचाने की कोशिश कर रही है, और अपने पाप को छिपाने अधिकारीयों के मुहं बंद किये जा रहा है एवं बदले की कार्रवाई शुरू कर दिया गया है ।

(‌Bilaspur) अगर पूरे प्रदेश में दो-ढाई साल में सभी जिलों की खरीद की जांच की जाए तो सैकड़ो करोड़ के घोटाले की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है ।

 जयश्री चौकसे ने आगे कहा आज महिला मोर्चा जिला मुख्यालय ज्ञापन सौंपा है। 19 मई को जिले भर के सभी  25 मंडलों की महिला मोर्चा की अध्यक्षों के नेतृत्व पर महामहिम राज्यपाल छत्तीसगढ़ को अनुभागीय अधिकारी या तहसीलदार के माध्यम से  ज्ञापन सौपा जायेगा और  20 मई  को भूपेश सरकार के खिलाफ जिले भर की बहनें अपने घर के बाहर धरना प्रदर्शन करेंगी।

Related Articles

11 Comments

  1. You have made some really good points there. I looked on the web for more info about the issue and found most individuals
    will go along with your views on this web site.

  2. I know this if off topic but I’m looking into starting
    my own weblog and was curious what all is needed to get set
    up? I’m assuming having a blog like yours would cost
    a pretty penny? I’m not very internet savvy so I’m not 100% sure.

    Any recommendations or advice would be greatly appreciated.
    Thank you

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button