बिलासपुर

Bilaspur: बड़ी कार्रवाई, नहीं थम रहा अवैध शराब का सिलसिला, पुलिस ने कोचियों के ठिकानों पर दी दबिश, बरामद हुए…

उपेन्द्र त्रिपाठी@बिलासपुर। (Bilaspur) कलेक्टर डॉ.सारांश मित्तर के निर्देश और आबकारी उपायुक्त के मार्गदर्शन में जिला आबकारी टीम ने कोचियों के खिलाफ फिर बड़ी छापामार कार्रवाई की है। गनियारी और मस्तूरी क्षेत्र में अलग अलग छापामार कार्रवाई के दौरान आबकारी टीम को भारी मात्रा में मदिरा और लहान जब्त करने में सफलता मिली है।

(Bilaspur)आबकारी उपायुक्त नीतू नोतानी ठाकुर ने बताया कि तखतपुर और मस्तूरी वृत के अलग अलग ठिकानों में छापामार कार्रवाई से भारी मात्रा में अवैध शराब और लहान जब्त किया गय है। कार्रवाई में कुल 320 लीटर महुआ शराब और 5780 किलो लहान बरामद हुआ है। बरामद मदिरा की कीमत 6400 रूपए से अधिक है। छापामार कार्रवाई के दौरान सहायक आयुक्त आबकारी टीपी भूसाखरे का विशेष अगुवाई रही। कार्रवाई के दौरान कुल 6 प्रकरण दर्ज किए गए हैं।

(Bilaspur)नोतानी ने बताया कि कार्रवाई के दौरान तखतपुर वृत के गनियारी में पांच आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज हुआ है। गनियारी स्थित सामुदायिक भवन में कार्रवाई के दौरान कुल 200 लीटर शराब और 2500 किलो महुआ लहान जब्त किया गया है। दो लोगों के खिलाफ 34(2)(क)(च), 34(2) और 59(क) का अपराध दर्ज हुआ है। इसके अलावा गनियारी गांव में ही छापामारी में ढेेलऊराम से 11 लीटर, केजा भाई से 10 लीटर, और साधना बाई के पास से 12 लीटर मदिरा बरामद हुआ है।  सभी को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है

Arrest: मिली कामयाबी, लूट, चोरी व अन्य घटनाओं को देते थे अंजाम, अब 4 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

आबकारी उपायुक्त ने जानकारी दी कि मस्तूरी वृत के बेल्हा में भी कार्रवाई हुई है। इस दौरान टीम को 120 लीटर शराब और 3280 किलो लहान बरामद करने में सफलता मिली है। बेल्हा में एक प्रकरण 34(1)(क), 34(2) और 59(क ) का दर्ज हुआ है।

Chhattisgarh: मरवाही उपचुनाव में कांग्रेस की जीत, सीएम मे ट्वीट कर डॉ के.के ध्रुव को दी बधाई, कहा- 18 सालों के छल का जवाब

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button