Uncategorized

Bihar: रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर पहुंचा पटना, दामाद का एयरपोर्ट के बाहर हंगामा, रोक दी उपमुख्यमंत्री की गाड़ी

पटना। (Bihar) रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर पटना पहुंच चुका है. जैसे ही एयरपोर्ट पर रामविलास पासवान के अंतिम दर्शन के लिए पटना एयरपोर्ट पर समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ गई. इस दौरान जब दामाद अनिल साधु और बेटी एयरपोर्ट के अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे तो उन्हें बाहर ही रोक दिया गया.

(Bihar) जिससे अनिल साधु नाराज हो गए. और फिर क्या रामविलास पासवान के दामदा ने पटना एयरपोर्ट के स्टेट हैंगर गेट पर हंगामा शुरू कर दिया. उन्होंने वहां से गुजर रहे उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के काफिले को भी रोक दिया. 

पटना हवाई अड्डे से सीधे उन्हें विधानसभा ले जाया जाएगा, जहां पर अंतिम दर्शन होंगे. इसके बाद पार्टी मुख्यालय में समर्थक रामविलास पासवान के अंतिम दर्शन कर पाएंगे. राम विलास पासवान के पटना में होने वाले अंतिम संस्कार में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पूरी कैबिनेट की तरफ से मौजूद रहेंगे. जहां शनिवार सुबह 10 बजे गंगा किनारे उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जायेगा.

Chhattisgarh: खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने मंत्री अनिला भेड़िया से मिलकर शोक-संवदेना व्यक्त की, कांग्रेस नेताओं समेत ये अधिकारी रहे मौजूद

(Bihar) गौरतलब है कि बिहार के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का लंबी बीमारी के बाद बीती शाम निधन हो गया. 74 साल के रामविलास पासवान कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे.

Congress विधायकों ने कहा- भाजपा अपनी नाकामी को छुपाने हर बार अंतरराष्ट्रीय साजिश होने का लेती है सहारा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button