मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक, तेज रफ्तार बाइकर से खुद को बचाया, मॉर्निंग वॉक पर निकले थे सीएम

पटना

मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। मुख्यमंत्री नीतीश गुरुवार की सुबह पटना स्थित अपने आवास के समीप मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे, तभी लहरिया कट बाइक सवार सुरक्षा घेरे में घुस गए।  घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी राजीव मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए। 

दोनों बाइक सवारों को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए सचिवालय थाने लाया गया। बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश से टक्कर होने से बाइक सवार बाल-बाल बच गए। मुख्यमंत्री सतर्क नहीं होते तो हो सकता था हादसा इस पूरे मामले में बताया जा रहा है कि हाई लेवल मीटिंग शुरू हो गई है। 

इस घटना के बाद एक बार फिर मुख्यमंत्री की सुरक्षा पर सवाल खड़ा हो गया है। एसएसजी के हाथ-पैर सूज गए हैं। एसएसजी के कमांडेंट और अफसरों को बुलाया गया है। पटना के एसएसपी भी सीएम आवास पहुंच चुके हैं। अधिकारी बैठक कर रहे हैं।

हालांकि इस पूरे मामले पर अभी तक कोई भी अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है। हो सकता है कि बाद में एसएसपी मीडिया के सवालों का जवाब दें। बताया जा रहा है कि लहरिया कट बाइक चालक ने सीएम नीतीश कुमार की तरफ से बाइक ले जाने का प्रयास किया। ऐसे में वे सीएम के थोड़ा और करीब आ गए। यह देख नीतीश कुमार फुटपाथ पर चढ़ गए। अगर मुख्यमंत्री सतर्क नहीं होते तो हादसा हो सकता था।

Exit mobile version