Uncategorized

Big Breaking: केके रेल मार्ग पर बड़ा रेल हादसा, मालगाड़ी के 24 वेगन और 3 इंजन पटरी से उतरे, लौह अयस्क लेकर विशाखापट्नम जा रही थी मालगाड़ी

जगदलपुर। (Big Breaking) केके रेल मार्ग पर बड़ा रेल हादसा हो गया है। लौह अयस्क को लेकर विशाखापट्नम जा रही मालगाड़ी के 24 वेगन और 3 इंजन डिलमिली के नजदीक पटरी से उतर गये हैं।

इस हादसे के बाद से केके रेल मार्ग पर आवागमन ठप पड़ गया है। नाइट एक्सप्रेस जगदलपुर में रोकी गई है। (Big Breaking) हादसे के बाद से रेल प्रशासन में हड़कंर मच गया है।

Bilaspur: विधानसभा में नए को मिलेगा मौका, ऐसा मैं सोचता हूं… नवनिर्वाचित कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष तैय्यब ने बिलासपुर के मौजूदा विधायक से कहा, आखिर क्या है पूरा माजरा

(Big Breaking) इससे 6 दिन पहले उड़ीसा में एक रेल हादसा हुआ था. जिसकी वजह से रेल मार्ग 75 घंटे तक बाधित थी। जो कि अभी तक शुरू नहीं हुई पायी। इसके पीछे की वजह मरमम्त कार्य को बताया जा रहा है।

Corona: 12 मरीजों की मौत, 1147 नए मरीज, 2.83 लाख के पार मरीजों की संख्या, इन जिलों में मिले इतने नए मरीज

हादसे के बाद से रेलमार्ग पर मरम्मत कार्य शुरू हो जाना था। नक्सल क्षेत्र को इसके पीछे की वजह बताई जा रही है। क्यों अधिकारी उस क्षेत्र में जाने से डर हैं। ऐसा इसलिए कि नक्सली कोई घटना को अंजाम ना दें दे।

Related Articles

40 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button