भगवान भरोसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र : नर्स नदारद…चौकीदार मरीजों को लगा रहा इंजेक्शन…

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर. जिले का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र एक चौकीदार के भरोसे चलता है। नर्स ड्यूटी से नदारद है…..और इंमरजेसी में आने वाले मरीजों को चौकीदार इंजेक्शन लगा रहा है। वहां मौजूद मरीज के परिजन ने यह वीडियो बना लिया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो को देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्वास्थ्य व्यवस्था शायद भगवान भरोसे हो चुका है।

दरअसल जिला मुख्यालय से महज 12 किलो मीटर नेशनल हाईवे के करीब रघुनाथपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की यह तस्वीर सामने आई है जहां नर्स और डॉक्टर नहीं एक चौकीदार इंजेक्शन लगाते साफ वीडियो में नजर आ रहे है। यह विडियो शुक्रवार की रात करीब 10 बजे की है। बटवाही निवासी पेट दर्द से तड़प रहे बुजुर्ग सीताराम यादव को उनके परिजनों ने अस्पताल परिसर में लाया था और घंटो डॉक्टर और नर्स को इधर उधर खोजते रहे लेकिन ड्यूटी से गायब थे सभी अस्पताल परिसर में केवल एक चौकीदार मौजूद था जो अन्य मरीजों को भी इंजेक्शन लगा रहा था जिसकी विडियो किसी ने बना ली और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया, वही पेट दर्द से तड़प रहे बुजुर्ग के परिजनो से रहा नई गया और अन्नान फानन में निजी डॉक्टर से इलाज कराने ले गए।

बहरहाल अब देखना होगा की इस वायरल विडियो पर किस तरह की कार्रवाई होती है या जिम्मेदार पहले की तरह आंख बंद कर नजर अंदाज कर देंगे यह आने वाले समय में पता चल जाएगा।

Exit mobile version