Chhattisgarh

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्टडी सर्किल सुकमा के छात्रों से हुए रूबरू, प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता के लिए दी शुभकामनाएं

रायपुर। (Chhattisgarh) मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज अपने एक दिवसीय सुकमा जिले के प्रवास के दौरान जिला मुख्यालय स्थित विवेकानंद युवा शक्ति केंद्र में संचालित स्टडी सर्किल में पीएससी, यूपीएससी आदि प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों से चर्चा की। (Chhattisgarh)उन्होंने युवाओं से जिला प्रशासन द्वारा दी जा रही सुविधाओं का भरपूर लाभ लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

(Chhattisgarh) उन्होंने कहा कि सुकमा में अब शिक्षा गुणवत्ता और भी बेहतर हो चली है। कक्षा दसवीं में प्रथम स्थान और कक्षा 12वीं में छठवां स्थान लाकर प्रदेश भर में जिले का नाम रोशन कर जिले के छात्रों ने इस बात का प्रमाण दिया है। अब प्रशासनिक पदों पर भी सुकमा जिले के युवा झंडे गाड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

Dhamtari: जब औचक निरीक्षण को पहुंची महिला जिला शिक्षा अधिकारी से भिड़े एडीईओ…Video

गौरतलब है कि सुकमा जिला प्रशासन द्वारा युवाओं को प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए ऑनलाइन माध्यम से निःशुल्क कोचिंग प्रदान की जा रही है। मुख्यमंत्री ने धुर नक्सल प्रभावित जिले के छात्रों को प्रशासनिक परीक्षाओं की तैयारी करवाने हेतु जिला प्रशासन की इस अभिनव प्रयास की खूब सराहना की और छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्होंने शुभकामनाएं दी।

Chhattisgarh: असम कांग्रेस कार्यकर्ताओं को छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ कांग्रेसी दे रहे हैं प्रशिक्षण, विधानसभा क्षेत्र थरवा से शुरूआत

इस अवसर पर राजस्व मंत्री और सुकमा जिले के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल, उद्योग मंत्री कवासी लखमा, सांसद दीपक बैज, कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम, बस्तर क्षेत्र विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष लखेश्वर बघेल चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम, अक्षय ऊर्जा विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री मिथिलेश स्वर्णकार,जिला पंचायत के अध्यक्ष हरीश कवासी, नक्सल ऑपरेशन के अतिरिक्त महानिरीक्षक अशोक जुनेजा, कमिश्नर जी.आर. चुरेन्द्र, पुलिस महानिरीक्षक पी. सुंदरराज, मुख्य वन संरक्षक मोहम्मद शाहिद, कलेक्टर विनीत नंदनवार, पुलिस अधीक्षक के.एल. ध्रुव, सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

9 Comments

  1. Hey there! This post couldn’t be written any better!
    Reading through this post reminds me of my old room mate!
    He always kept talking about this. I will forward this
    article to him. Fairly certain he will have a good read.

    Many thanks for sharing!

  2. This is the right webpage for everyone who would like to understand this
    topic. You know a whole lot its almost hard to argue with you (not that I personally would want to…HaHa).

    You certainly put a new spin on a topic that’s been discussed for many years.
    Great stuff, just excellent!

  3. Wow that was strange. I just wrote an extremely long comment but after I clicked submit my comment didn’t show up.
    Grrrr… well I’m not writing all that over again. Anyways, just wanted to say excellent blog!

  4. Usually I don’t learn post on blogs, but I would like to say that this write-up very pressured me to take
    a look at and do so! Your writing taste has been amazed me.
    Thanks, very nice post.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button