बेमेतरा

Bemetara: चोरी की नियत से घर में घुसे थे आरोपी, वृद्धा की नींद खुलने पर कर दी हत्या, फिर सोने-चांदी के जेवरात समेत नगदी लेकर फरार, अब पुलिस के गिरफ्त में….

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। (Bemetara) जिले के ग्राम पदुमसरा में अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझ गई है. पुलिस ने हत्या के आरोपी में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

(Bemetara) जानकारी के मुताबिक पुलिस को 13 दिसंबर को (65) वर्षीय महिला बलवंत नेताम की मौत की सूचना मिली थी. (Bemetara) जब घर के अंदर जाकर पुलिस ने देखा तो वृद्ध महिला खाट पर मृत अवस्था में पड़ी थी. शव का पंचनामा कर पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. महिला के शरीर से सोने और चांदी के जेवर गायब थे. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए आगे की जांच में जुटी है,

Corona: भारत में पैर पसारता जा रहा कोरोना का नया स्ट्रेन, अब 20 लोगों में दिखे लक्षण, चिंता में सरकार

जांच के दौरान पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की. इस दौरान पुलिस को संदेही भूपेन्द्र यादव, रामेश्वर वर्मा, नागेश्वर वर्मा जो घटना दिनांक एवं पूर्व से ग्राम पदुमसरा में उपस्थित थे तथा घटना के कुछ दिन पश्चात मुंबई चले गये थे. जिसके बाद पुलिस ने एक टीम मुंबई के लिए भेजी. मुंबई से आरोपियों को पकड़कर बेमेतरा लाया गया. आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

Ambikapur: ज़मीन भी खोया अब मुआवज़ा के लिए दर-दर भटकने को मजबूर, घर की माली हालत ऐसी की दो वक़्त की रोटी को तरस रहा है परिवार

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 10 दिसंबर की रात 1:30 बजे के करीब चोरी की नियत से बाड़ी की ओर लगे तार को हटाकर मृतिका कली बाई नेताम के घर प्रवेश किये। इस दौरान वृद्ध महिला जग गई. जिसके बाद आरोपी ने गला दबाकर महिला की हत्या कर दी. सोने-चांदी के जेवरात समेत नगदी लूटकर फरार हो गये. बहरहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button