आरंग मॉब लींचिग मामला: पुलिस ने की पहली गिरफ्तारी, अन्य आरोपियों की तलाश जारी…


रायपुर। आरंग पुलिस ने मॉब लींचिग मामले में पुलिस ने पहले आरोपी की गिरफ्तारी दुर्ग जिले के ग्राम बोरसी से किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी अपने एक महिला मित्र के घर बाहर से ताला लगाकर छिपकर रह रहा था। बता दें कि 7 जून की रात्रि में मृतक चांद मिया 23 वर्ष निवासी ग्राम लखनौती उ0प्र0 अपने साथी सद्दाम खान एवं गुड्डू खान के साथ ट्रक क्रमांक सीजी 07 सीजी 3929 में सवार होकर ट्रक में मवेशी भरकर तीनों महासमुंद से आरंग रोड तरफ रांग साईड वाले रास्ते से जा रहे थे, कि कुछ लोग अपने वाहन से ट्रक का पीछा कर मारपीट किए।

 
जिससे चांद मिया की मृत्यु हो गई तथा गुडडू खान व सद्दाम खान को गंभीर अवस्था में उपचार के दौरान अस्पताल में मृत्यु हो गई। मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कीर्तन राठौर के नेतृत्व में 14 सदस्यीय एक विशेष टीम का गठन कर टीम के सदस्यों को अज्ञात आरोपियों की पतासाजी कर गिरफ्तार करने निर्देशित किया गया था। जिस पर विशेष टीम के सदस्यों द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण कर घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी एकत्र करना प्रारंभ किया गया।

 टीम के सदस्यों द्वारा तकनीकी विश्लेषणों व अन्य माध्यमों से अज्ञात आरोपियों की पतासाजी करना प्रारंभ करते हुए प्रकरण में आरोपियों को चिन्हांकित किया गया है, जिनकी पता तलाश की जा रही है। जिसमे से एक आरोपी आरोपी हर्ष मिश्रा 23 वर्ष निवासी बैजनाथ पारा रायपुर को दुर्ग जिले के ग्राम बोरसी से गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपी बोरसी स्थित अपने एक महिला मित्र के घर जाकर कमरे में बाहर से ताला लगाकर छिपा था, जिसे एसआईटी की टीम द्वारा गिरफ्तार किया है। वहीं मामले में शामिल अन्य आरोपियों की पतासाजी जारी है।

Exit mobile version