Ambikapur: एक दिवसीय प्रवास पर अंबिकापुर पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री, बदलाव के सवाल पर कहा- जिन्हें करना है उनसे पूछे

शिव शंकर साहनी @अंबिकापुर। (Ambikapur) प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव एक दिवसीय प्रवास पर अंबिकापुर पहुंचे थे।  इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए बदलाव के सवाल पर कहा कि बदलाव जिन्हें करना है उनसे पूछना चाहिए। वही प्रदेश भर में कोरोना के लगातार नये मामले सामने आने के सवाल पर मंत्री सिंहदेव ने लोगों से सतर्कता बरतने की अपील की है।

दरसअल (Ambikapur)प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव एक दिवसीय अंबिकापुर प्रवास पर पहुंचे थे..वही बुधवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से हुई मुलाकात के सवाल पर मंत्री सिंहदेव ने दो शब्दो में जवाब देते हुए कहां कि त्योहारों के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात करने का मौका मिला था। उन्हें त्यौहारों की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Bhilai: जामुल में भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, किसानों से कहा- उसना की जगह खेत में बोये अरबा

(Ambikapur)इसके अलावा उन्होंने ने सधा हुआ जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी जिनको जैसी जिम्मेदारी देती है..हम सभी जिम्मेदारियों को मिलकर निभाते है। वही बदलाव के सवाल पर मंत्री सिंहदेव ने दो टूक शब्दो में कहा कि जिनको बदलाव करना है उन्ही से पूछना चाहिए..इसके अलावा प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों की संख्या के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि लोगों को अभी अभी सतर्कता बरतनी चाहिए अगर लोग लापरवाही बरतेंगे तो स्थितियां बिगड़ भी सकती है।

हालांकि मंत्री सिंह देव ने संतोष जाहिर करने हुए कहा कि बुधवार को जो रिपोर्ट प्रदेश भर की सामने आई वह दशमलव 1 की पॉजिटिविटी का है..27 हाजर लोगों की जांच में मात्र 27 लोग संक्रमित पाये गये है..बावजूद इसके लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए। 

Exit mobile version