राखी सावंत की कोर्ट वेडिंग की तस्वीरें वायरल, बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी ने शादी से किया इंकार

मुंबई। बिग बॉस फेम राखी सावंत एक बार फिर अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। हालांकि अभिनेत्री ने इसे आधिकारिक नहीं बनाया है, लेकिन उनकी कोर्ट वेडिंग की तस्वीरें वायरल हो गई हैं, जिससे पता चलता है कि राखी ने आखिरकार अपने रिश्ते को दूसरे स्तर पर ले जाने का फैसला कर लिया है। 

राखी सावंत ने की आदिल दुर्रानी से शादी?

राखी सावंत काफी लंबे समय से उद्यमी आदिल दुर्रानी के साथ रिश्ते में हैं । दोनों को अक्सर पपराज़ी द्वारा पब्लिक अपीयरेंस में स्पॉट किए जाते थे। 11 जनवरी को दोनों की गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज की तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए थे।वायरल तस्वीरों के अनुसार, राखी सावंत और आदिल दुर्रानी को अपने विवाह प्रमाण पत्र के साथ माला पहने हुए देखा जा सकता है। अन्य तस्वीरों में दोनों को विवाह प्रमाणपत्र पर हस्ताक्षर करते हुए दिखाया गया है। अभिनेत्री ने माथे पर दुपट्टे के साथ सफेद और गुलाबी रंग का शरारा पहना था जबकि आदिल कैजुअल में था।

आदिल ने राखी के साथ शादी से इनकार किया

उनकी गुप्त शादी की वायरल तस्वीरें ऑनलाइन सामने आने के बाद, टाइम्स नेटवर्क ने आदिल के हवाले से कहा, जिन्होंने उसी पर प्रतिक्रिया दी और राखी सावंत से शादी करने से इनकार किया।

राखी सावंत की मां अस्पताल में भर्ती

राखी सावंत ने हाल ही में ताज मेमोरियल कैंसर अस्पताल से एक वीडियो पोस्ट किया और अपनी मां की तबीयत के बारे में विस्तार से बताया। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि ब्रेन ट्यूमर और कैंसर का पता चलने के बाद उनकी मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने प्रशंसकों से उनकी मां के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया।

Exit mobile version