Uncategorized

Accident: दर्दनाक हादसे से कांपा राज्य, 10 श्रद्धालुओं की मौत से पसरा मातम, 35 फीट गहरे गड्ढे में गिरी डीसीएम

इटावा। (Accident) उत्तर प्रदेश के इटावा के थाना बढ़पुरा क्षेत्र के अंतर्गत उदी चकरनगर रोड पर श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम पलट गई, जिसमें लगभग 50 से अधिक श्रद्धालु सवार थे. 35 फीट गहरे गड्ढे में गिरने से 10 श्रद्धालुओं की घटनास्थल पर मौत हो गई. (Accident) हादसे में घायल हुए श्रद्धालुओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है.

डीसीएम में 40 से 50 श्रद्धालु मौजूद

(Accident) पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह डीसीएम बाह तहसील के पिनाहट की तरफ से लखनऊ मंदिर पर झंडा चढ़ाने के लिए आ रही थी. इस डीसीएम में लगभग 40 से 50 श्रद्धालु मौजूद थे, जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी थे. थाना बढ़पुरा के अंतर्गत कसौआ गांव के पास 35 फीट गहरे गड्ढे में डीसीएम गिर गई, जिसमें 10 पुरुष श्रद्धालुओं की घटनास्थल पर मौत हो गई है. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिलाएं और बच्चे सुरक्षित हैं.

कलेक्टर ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का जाना हालचाल

जिलाधिकारी श्रुति सिंह ने जिला अस्पताल जाकर घायलों का हालचाल जाना और उन्होंने बताया कि 10 लोगों की मौत हो गई है. अन्य घायल हो गए हैं. घटनास्थल पर राहत कार्य जारी है. घायलों का जिला अस्पताल में इलाज हो रहा है.

गृहमंत्री अमित शाह ने किया ट्वीट

वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘उत्तर प्रदेश के इटावा में हुई सड़क दुर्घटना के दुःखद समाचार से आहत हूं. स्थानीय प्रशासन राहत कार्य में लगा है. इस भीषण हादसे में जिन लोगों ने अपने परिजनों व दोस्तों को खोया है उनकी इस अपूरणीय क्षति पर संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र ही स्वस्थ होने की कामना करता हूं.’

Related Articles

2 Comments

  1. This design is steller! You certainly know how
    to keep a reader entertained. Between your wit and your videos, I was almost moved to start my own blog (well,
    almost…HaHa!) Fantastic job. I really enjoyed what you had to say, and more than that, how you presented it.
    Too cool! 0mniartist asmr

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button