Uncategorized

Accident: बस और ऑटो की टक्कर में उड़े ऑटो के परखच्चे, 13 लोगों ने मौके पर तोड़ा दम, सीएम ने जताया शोक

          

ग्वालियर। (Accident) मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में आज सुबह बस और ऑटो के बीच हुई। जबरदस्त टक्कर में ऑटो सवार 13 लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में 12 महिलाएं और एक पुरुष शामिल है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मुरैना की ओर जा रहे आटो की टक्कर सुबह सामने से आ रही एक बस से हो गयी। इस हादसे में आटो चालक और नौ महिलाओं की घटना स्थल पर मौत हो गयी, (Accident) जबकि तीन महिलाओं को गंभीर हालत में समीप के अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी। (Accident) पुलिस ने बताया कि आटो में आंगनबाड़ी सेविका सवार थीं, जो अपना काम करने के लिए जा रहीं थीं।

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ऑटो में फंसे शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। मृतकों की शिनाख्त की जा रही है।

सीएम ने जताई संवेदना

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर में बस और आटो के बीच हुयी टक्कर में मृतकों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त किया है।

चौहान ने ट्वीट कर कहा ‘ग्वालियर में बस और ऑटो में टक्कर से हुए भीषण हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित होने से बहुत दुःख पहुंचा है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। मैं और प्रदेश की जनता दुःख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवारों के साथ है। वे स्वयं को अकेला ना समझें।’

मुख्यमंत्री ने कहा ‘प्रदेश सरकार की ओर से प्रत्येक मृतक के परिवार को 4 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए सहायता राशि दी जायेगी।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button