Accident: रंका-गढ़वा मुख्य मार्ग पर हादसा, 2 पंचायत सचिव समेत पांच की मौत, तेज रफ्तार पिकअप वैन ने दो बाइक को मारी टक्कर

गढ़वा।  (Accident) झारखंड में गढ़वा जिले के रंका-गढ़वा मुख्य मार्ग पर गुरुवार को भीषण सड़क हादसे में दो पंचायत सचिव समेत पांच लोगों की मौत हो गयी तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या -343 पर सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। तेज रफ्तार पिकअप वैन ने दो बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, तीन घायलों को लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान दो अन्य की मौत हो गई। (Accident) वहीं, एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Chhattisgarh: जनजातीय वर्ग के प्रति सम्मान का प्रतीक है राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव : मुख्य अतिथि हेमंत सोरेन

(Accident) मृतकों में मेराल थाना के बंका निवासी पंचायत सचिव सुरेश प्रसाद मेहता (50 वर्ष), खरौंधी थाना के अरंगी निवासी पंचायत सचिव विजय प्रताप मेहता (48 वर्ष), रंका थाना के हुरदाग गांव निवासी सरदार भुईयां का पुत्र राजेश कुमार (22 वर्ष), सुगंध भुईयां का पुत्र भरदुल भुईयां (35 वर्ष) एवं गढ़वा थाना के लोटो गांव निवासी श्रवण भुईयां (23 वर्ष) शामिल हैं. इस दुर्घटना में हुरदाग निवासी सरदार भुईयां का एक और पुत्र बबलू कुमार घायल है. इसका इलाज गढ़वा सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

Exit mobile version