देश - विदेश

Accident: हाइवे पर बिछी लाशें ही लाशें, भीषण सड़क हादसे में दर्जन भर लोगों की मौत, 25 से अधिक घायल

संभल: (Accident) यूपी के संभल जिले में दर्दनाक भीषण सड़क हादसे में दर्जनभर लोगों की मौत हो गई। जबकि 25 लोग घायल हुए हैं। आज सुबह रोडवेज बस और गैस टैंकर के बीच जोरदार टक्कर हो गई। (Accident) मौके पर आसपास के कई थानों की पुलिस, प्रशासनिक अधिकारी, एम्बुलेंस मौजूद है।

(Accident) बुधवार को धनारी थाना इलाके के मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर घने कोहरे के चलते सड़क हादसा हो गया। एक रोडवेज बस और दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार कंटेनर आपस में टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि यात्रियों में चीख पुकार मच गयी। देखते ही देखते मौत और लाशें नजर आने लगी।

Bemetara: केंद्र की योजनाओं पर सांसद का अफसरों से सवाल-जवाब, जानिए क्या है पूरा माजरा

यात्रियों की चीख सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर जुट गए। यात्रियों को बचाने में लग गए। तत्काल पुलिस को सूचित किया गया। बस से मृतकों और घायलों को निकालने का काम शुरू किया गया। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही एसपी चक्रेश मिश्र और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गयी।

एसपी चक्रेश मिश्र ने जानकारी दी कि अब तक हादसे में 7 लोगों की मौत हो चुकी है और जान गंवाने वालों की संख्या एक दर्जन से ज्यादा हो सकती है। वहीं 25 से ज्यादा लोगों के घायल होने की भी सूचना है। हादसा घने कोहरे के कारण बताया जा रहा है।

Related Articles

20 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button