Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
बीजापुर

Bijapur: अउटपल्ली-कोरसागुड़ा मुठभेड़ मामला, ग्रामीणों और परिजनों ने बताया फर्जी, तो IG ने आरोपों को बताया बेबुनियाद, पढ़िए पूरी खबर

दंतेश्वर कुमार@बीजापुर। (Bijapur) छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के जंगलों में 16 अक्टूबर को सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 1 लाख का इनामी नक्सली ढेर हो गया था। जिसे परिजनों और ग्रामीणों ने फर्जी बताया है। 

उनके मुताबिक विकेश हेमला घर पर परिजनों के साथ खाना खा रहा था। तभी जवान विकेश को घर से उठाकर जंगल की ओर ले गए। परिजनों ने बताया एकतरफा फायरिंग कर जवानों ने विकेश को मार गिराया। (Bijapur) ग्रामीणों ने बताया 2 साल पहले माओवादी संगठन छोड़ सामान्य ज़िंदगी में लौट आया था।

Chhattisgarh: तारीख की घोषणा, प्रयास आवासीय विद्यालय का इस दिन होगा एग्जाम, जानिए इससे जुड़ी जानकारी

(Bijapur)  इधर बस्तर IG पी सुंदरराज ने परिजनों और ग्रामीणों के आरोपों को बेबुनियाद बताया। माओवादियों के दबाव में आकर परिजन और ग्रामीण पुलिस पर आरोप लगा रहे । मारा गया माओवादी विकेश हेमला माओवादी संगठन में सक्रिय था। पी. सुंदरराज, IG, बस्तर। 16 अक्टूबर को बासागुड़ा थानाक्षेत्र के अउटपल्ली-कोरसागुड़ा के जंगलों में मुठभेड़ हुआ था ।

Corona: देश में पिछले 24 घंटे में 61 हजार से अधिक नए केस, 1033 मरीजों की मौत

Related Articles

Back to top button