देश - विदेशराजनीति

2024 की लड़ाई होगी मोदी बनाम केजरीवाल, सीबीआई छापे के अगले दिन मनीष सिसोदिया का बयान आया सामने

नई दिल्ली. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी पर निशाना साधा. सिसोदिया ने कहा कि उनके खिलाफ सीबीआई की आबकारी नीति घोटाला मामला दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की विकास योजनाओं को रोकने की भाजपा की कोशिश है।

उन्होंने कहा कि 2024 का आम चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल के बीच होगा।

प्रधानमंत्री केवल सरकारों को गिराने पर केंद्रित

सिसोदिया ने पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि प्रधानमंत्री केवल सरकारों को गिराने पर केंद्रित हैं। उन्होंने पीएम मोदी की तुलना केजरीवाल से भी की और कहा कि केजरीवाल आम आदमी के लिए काम करते हैं, मोदी केवल अमीरों के लिए काम करते हैं।

सिसोदिया ने अपने भ्रष्टाचार के आरोपों का स्पष्ट रूप से खंडन किया और कहा कि उन्होंने केवल एक ही अपराध किया है कि वह अरविंद केजरीवाल की कैबिनेट में शिक्षा मंत्री हैं। “उनका मुद्दा शराब/आबकारी घोटाला नहीं है। उनकी समस्या अरविंद केजरीवाल हैं। मेरे खिलाफ कार्यवाही, मेरे आवास और कार्यालय पर छापेमारी, उन्हें रोकने के लिए हैं। मैंने किसी भी भ्रष्टाचार की गतिविधि में शामिल नहीं किया है। मैं सिर्फ अरविंद केजरीवाल का हूं शिक्षा मंत्री,” सिसोदिया ने कहा।

आबकारी नीति पर बोलते हुए सिसोदिया ने कहा कि यह देश की सबसे अच्छी नीति है। उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली के पूर्व उपराज्यपाल अनिल बैजल ने नीति के खिलाफ साजिश नहीं की होती, तो दिल्ली सरकार को हर साल कम से कम 10,000 करोड़ रुपये मिलते।

देश की खातिर जेल जाने के लिए तैयार

उन्होंने कहा कि वह देश की खातिर जेल जाने के लिए तैयार हैं, यह कहते हुए कि सीबीआई कुछ दिनों में उन्हें गिरफ्तार कर सकती है।

Related Articles

Back to top button