क्राईम

Crime: जंगल के अंदर से आई तेज बदबू….जब जाकर देखा तो उड़े लोगों के होश….पढ़िए पूरी खबर

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। (Crime) अधजली शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मामला मरवाही थाना क्षेत्र के सिंगार बहरा इलाके का है. अधजली शव सड़क से कुछ दूर जंगल में मिली. लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी मरवाही थाने को दी. (Crime)सूचना मिलते ही मरवाही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस मामले में पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. पूरा मामला जिले के मरवाही थाना क्षेत्र के सिंगारबहरा गांव के पास जंगल की है.

नहीं हो पाई है मृतक की शिनाख्त

दरअसल मंगलवार सुबह जंगल से तेज बदबू आ रही थी. ग्रामीणों ने किसी जानवर के शव होने का आभास हुआ. जिसके बाद वे जंगल के अंदर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए. जंगल में युवक का शव पड़ा हुआ था. शव अधजली अवस्था में था. जिसके बाद ग्रामीण तत्काल मामले की सूचना मरवाही पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही मरवाही पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची. शव की शिनाख्त की पर मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई.

New Launched: नए वेरिएंट के साथ Vivo Y1s भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

फिलहाल पुलिस मृतक की पहचान में जुटी

आसपास के थानों से गुमशुदा इंसान के बारे में पता कर रही, फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई के लिए भेज दिया है. मामले में आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कहीं की गई है. आरोपियों ने शव को ठिकाने लगाने की नीयत से जंगल मे लाकर फेंका है. फिलहाल पुलिस अभी शव की शिनाख्ती के लिए आसपास के थानों से गुमशुदा इंसान के बारे में जानकारी ले रही है. मृतक की शिनाख्त के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है.

Related Articles

Back to top button