Chhattisgarh

7thPay Commission: इस महीने से मिलेगा 1 जुलाई 2020 से मंजूर वेतनवृद्धि, लाखों कर्मचारियों को मिलेगा लाभ

रायपुर। (7thPay Commission) सीएम के अनुमोदन पर छत्तीसगढ़ शासन वित्तीय विभाग द्वारा 1 जुलाई 2020 से मंजूर वेतनवृद्धि जारी करने के निर्देश दिए हैं। जिसकी जानकारी प्रांतीय संयोजक प्रभारी कमल शर्मा ने इसकी जानकारी दी। छत्तीसगढ़ के लाखों कर्मचारियों की इसी महीने से वेतन वृद्धि हो जाएगी। वहीं उनका एरियर्स मिलना भी शुरू हो जाएगा। कर्मचारी संगठन प्रतिनिधिमंडल की मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद निर्देश जारी हुआ।

(7thPay Commission) फेडरेशन के लोगों ने कोरोना संकट को ध्यान में रखते हुए जुलाई 2020 से दिसंबर 2020 तक कुल 6 महीने का एरियर्स 2021 के जनवरी महीने में नगद भुगतान करने और जनवरी 2021 से जून तक एरियर्स जुलाई महीने में देने का प्रस्ताव दिया। (7thPay Commission) साथ ही वेतन वृद्धि देय तिथियों में ही लगाए जाने का सुझाव वित्तीय विभाग को दिया।

Kondagaon: धारदार हथियार से उपसरपंच की हत्या, दर्जनभर नक्सलियों ने दिया घटना को अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

तत्कालीन अपर मुख्य सचिव ने मुख्यमंत्री के समक्ष फेडरेशन के साथियों के सामने चर्चा के समक्ष रखा। सीएम भूपेश बघेल ने इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया। वित्तीय विभाग द्वारा विधिवत 3 जुलाई को विधिवत आदेश जारी किया गया। जिससे प्रदेश के कर्मचारियों में खुशी की लहर है।   

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button