7 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या,पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया आरोपी

बंदायू

सात साल की बच्ची का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला हैं. जो कि एक खंडहरनुमा मकान में मिला हैं इस अभियान मे एसओजी टीम के अलावा पुलिस की 4 टीमों को लगाया गया और सुबह 4 बजे बीनपुर मार्ग पर आरोपी को पुलिस ने एनकाउंटर कर गिरफ्तार कर लिया. उसके दाहिने पैर मे गोली लगी है.इस कार्यवाही मे मनोज नाम के सिपाही को भी गोली लगी है.

मामला जिले के बिल्सी थाना का है. यहां के रहने वाले शेर मुहम्मद की 7 साल की बेटी बाजार गई थी और दोपहर से ही गायब थी.जब वह घर नहीं लौटी तो परिजन उसको तलाशते रहे मगर वो नहीं मिली. बीती रात 10 बजे उसकी लाश खंडहरनुमा मकान मे मिली जो अर्ध नग्न अवस्था मे थी.पीड़ित परिवार ने उसके साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई थी.

मामले की जांच के लिए कई पुलिस टीमों को लगाया गया और जिले की एसओजी टीम को भी लगाया गया.सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान जाने आलम पुत्र रियाज़ के रूप मे की गई और उसकी तलाश की जाने लगी.सुबह 4 बजे बीनपुर मार्ग पर पुलिस और आरोपी की मुठभेड़ हो गयी.

आरोपी ने फायरिंग की जिसमे गोली लगने से एक सिपाही घायल हुआ है तो वहीं आरोपी जाने आलम को पैर मे गोली लगी है, दोनों घायलो को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.आरोपी ने बच्ची से रेप का प्रयास किया और बच्ची द्वारा शोर मचाने पर ईंट से उसके सिर पर बार मार करके उसकी हत्या कर दी.

Exit mobile version