Jahangirpuri दंगा मामले में 6 और गिरफ्तारियां, अब तक 20 लोग अरेस्ट, अब क्राइम ब्रांच को सौंपा जाएगा केस

नई दिल्ली। एक तरफ दिल्ली पुलिस वीडियो के जरिए जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है तो दूसरी तरफ इस मामले की जांच अब क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है. स्पेशल कमिशनर क्राइम रविंद्र यादव ने खुद जांच क्राइम ब्रांच को सौंपे जाने की पुष्टि की है. जांच के लिए स्पेशल सीपी क्राइम ब्रांच रविंद्र यादव (CP Crime Branch Ravindra Yadav) पहुच गए हैं. उन्होंने दिल्ली पुलिस नॉर्थ वेस्ट की डीसीपी उषा रंगरानी (Delhi Police North West DCP Usha Rangrani) से बातचीत की.   

अब तक इस मामले में 20 गिरफ्तारी

जहांगीरपुरी में शनिवार को हनुमान जयंती (Hanuman Jyanti) के मौके पर हुई हिंसा मामले में पुलिस ने 6 और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पहले ही 14 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. इन 6 लोगों को मिलाकर अब तक इस मामले में 20 गिरफ्तारी हो चुकी है. इन गिरफ्तारियों में 2 नाबालिग बच्चे भी शामिल हैं.

इन गिरफ्तारियों के साथ ही पुलिस ने अब तक 3 पिस्तौल और 5 तलवार को भी कब्जे में लिया है. पिस्तौल और तलवार का इस्तेमाल हिंसा को भड़काने के लिए किया गया था.

आरोपितों के कब्जे से 3 तमंचा और 5 तलवारें बरामद

दिल्ली पुलिस के डीसीपी नॉर्थ-वेस्ट उषा रंगनानी ने कहा, जहांगीरपुरी हिंसा मामले में 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और कानून का उल्लंघन करने वाले 2 किशोरों को भी गिरफ्तार किया गया है. आरोपितों के कब्जे से 3 तमंचा और 5 तलवारें बरामद की गई हैं. उषा रंगनानी ने कहा कि इस मामले की जांच अभी जारी है. वीडियो के आधार पर आरोपियों को पहचाना जा रहा है,  जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हो रही है.

Exit mobile version