Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
Uncategorized

कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में शांति समिति की बैठक, सरगुजा कलेक्टर व एसपी सहित हर वर्ग समाज के नागरिक हुए शामिल

शिव शंकर साहनी@सरगुजा… जिले में आगामी त्योहारों को देखते हुए आज कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में शांति समिति की बैठक बुलाई गई. जिसमें सरगुजा कलेक्टर व एसपी सहित हर वर्ग समाज के नागरिक शामिल हुए.

दरसअल सरगुजा जिले में नवरात्र,दशहरा और ईदुल नवी त्यौहारो को देखते हुए जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन सख्त हो गई है. इधर शहर के नागरिकों के साथ आगामी सभी त्योहारों के लिए शांति समीक्षा की बैठक ली गई.

प्रशासन से अच्छी व्यवस्था की मांग

बैठक में आए सभी पंडाल आयोजकों ने अपनी-अपनी परेशानियों को बताते हुए प्रशासन से अच्छी व्यवस्था की मांग की है साथ ही नवरात्रि के दौरान यातायात पार्किंग में आने वाली दिक्कतों और रोड की समस्या से लगने वाली ट्रैफिक को बताया और सभी आकर्षक और भव्य पंडालों में सीसीटीवी कैमरा लगवाने की अपील की गई है.इन सभी बातो का ध्यान रखते हुए सरगुजा कलेक्टर ने अपील की है.

सभी पंडालों में 10 बजे के बाद डीजे नहीं बजाने की अपील

शहर के सभी पंडालों में 10 बजे के बाद डीजे नही बजाने की अपील की गई है. वही सभी नियमों का पालन करते हुए दुर्गा पूजा मनाने को कहा हैं और नवरात्रि की शुभकामनाएं दी है।

Related Articles

Back to top button