Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
देश - विदेश

Arrest : दलित महिला को जबरन इस्लाम कबूल करने का बना रहा था दबाव, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्त

कोयंबटूर। तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले में एक 21 वर्षीय दलित महिला ने नल्लूर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसका साथी, जिसके साथ वह लिव-इन रिलेशनशिप में थी, उसे प्रताड़ित कर रहा था और उसे इस्लाम में धर्म स्वीकार करने के लिए मजबूर कर रहा था।

महिला ने कहा कि आरोपी इमान हमीफ ने 2021 में इंस्टाग्राम के जरिए उससे संपर्क किया था और उनकी दोस्ती रिश्ते में बदल गई। फिर वह उसे तिरुपुर ले आया जहां वे एक साथ रहते थे, लेकिन इमान ने उसे मजबूर करना शुरू कर दिया, और कथित तौर पर उसे इस्लाम में परिवर्तित करने के लिए प्रताड़ित भी किया।

उसने कहा कि इमान ने उसका फोन लिया और अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर दोनों के साथ रहने की स्पष्ट तस्वीरें जारी कीं और धमकी दी कि अगर उसने अपना धर्म नहीं बदला तो उसके फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दिया।

उसकी शिकायत के आधार पर, नल्लूर पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 ए, 506 (1), आईटी अधिनियम की धारा 66 सी, 66 ई, 67 ए और एससी / एसटी अधिनियम के खिलाफ अत्याचार निवारण की कई धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की।

Related Articles

Back to top button