दुर्ग

Bhilai: निगम आयुक्त ने तत्काल राशनकार्ड प्रभारी को किया निलंबित, देखिये

अनिल गुप्ता@भिलाई। राशन कार्ड प्रक्रिया में आयी विसगंतियो को दूर करने दुर्ग नगर निगम पहुँची निर्दलीय पार्षद के साथ राशनकार्ड के प्रभारी ने न सिर्फ दुर्व्यवहार किया ,बल्कि अपशब्द भी कह दिया। जिससे सत्ता पक्ष सहित विपक्ष के पार्षद नोडल अधिकारी के विरुद्ध लामबंद हो गये। जिसके कारण निगम आयुक्त ने तत्काल राशनकार्ड प्रभारी को निलंबित कर दिया।

दुर्ग नगर निगम के सत्ता पक्ष सहित विपक्ष के पार्षद निगम में पदस्थ राशनकार्ड प्रभारी लामबंद हो गये। और महिला पार्षद के साथ किये गए दुर्व्यवहार को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की। दोनों ही पक्षो के कड़े रुख को देखते हुए, इधर नगर निगम आयुक्त हरीश मंडावी ने अपने महिला पार्षद और राशनकार्ड प्रभारी को अपने कक्ष में बुलाकर दोनों पक्षो की बात को सुना। दोषी पाएं जाने के बाद राशनकार्ड प्रभारी चंदन मनहरे को तत्काल निलबिंत कर दिया। निगम आयुक्त का कहना था, की निलबिंत अधिकारी के विरुद्ध विभागीय कार्यवाही भी की जायेगी।

इधर नेता प्रतिपक्ष अजय वर्मा का कहना था, राशनकार्ड प्रभारी ने न सिर्फ महिला पार्षद के साथ दुर्व्यवहार किया है।बल्कि महापौर को भी अपशब्द कहा है। जिसके कारण सर्वदलीय पार्षदों ने उसअधिकारी के विरुद्ध अपनी नाराजगी जाहिर की है।

दरअसल दीपक नगर की निर्दलीय पार्षद मीना सिंग राशनकार्ड में गड़बड़ी और उसकी प्रक्रिया में आई विसगंतियो को दूर करने के लिए राशनकार्ड विभाग पहुँची हुई थी। लेकिन विभाग के नोडल अधिकारी किसी बात पर इतना बिगड़ गये। की उन्होंने महिला पार्षद के साथ न सिर्फ दुर्व्यवहार किया। बल्कि उन्हें अपशब्द भी कह दिया। इसी वजह से समस्त पार्षदों ने इस घटना की कड़ी निंदा की। जिसके कारण निगम आयुक्त को राशनकार्ड अधिकारी को निलंबित करना पड़ा है।

Related Articles

Back to top button