ज्वेलरी शॉप में 1 करोड़ की लूट, बाइक सवार तीन युवकों ने दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम, सकते में लोग

बलरामपुर। जिले के रामानुजगंज में बुधवार दिनदहाड़े बाइक सवार तीन युवकों ने ज्वेलरी शॉप में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया.. तीन युवकों ने कट्टे की नोक पर एक करोड़ के जेवरात लूट लिए। घटना दोपहर 12.30 बजे की बताई जा रही है। बताया गया कि दो बाइक से चार युवक राजेश ज्वेलर्स के पास पहुंचे। एक युवक बाहर रुक गया और बाकी तीन बदमाश भीतर घुसे। दुकान में उस वक्त दो ग्राहकों के साथ दुकान संचालक राजेश सोनी वहां मौजूद थे। लुटेरों ने सभी को अपने कब्जे में ले लिया और धमकाते हुए सभी को चुप रहने का आदेश दिया।

दुकान संचालक राजेश सोनी को जमीन पर बैठा दिया और उससे लाकर खुलवाकर उसमें रखे सोने के सभी आभूषण निकाल लिए। लुटेरों ने दुकान के शोकेस में रखे सोने के आभूषण भी निकाल लिए। लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार वहां से भाग निकले।

घटना के बाद दुकान संचालक ने आसपास शोर मचाकर लोगों की इसकी जानकारी दी। रामानुजगंज पुलिस ने लूट की सूचना मिलने के बाद लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। झारखंड की सीमा पर नाकाबंदी की गई लेकिन अभी तक लुटेरों का कोई पता नहीं चला है। दुकान संचालक राजेश सोनी के के अनुसार लुटेरे लगभग एक करोड़ का जेवरात व सोना लेकर भागे हैं। दिनदहाड़े लूटपाट की बड़ी वारदात से लोग सकते में है।

Exit mobile version