Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
सरगुजा-अंबिकापुर

Sarguja आज से ‘लॉक’, चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती, उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई

शिव शंकर साहनी@सरगुजा। (Sarguja) जिले में लॉक डाउन का आज पहला दिन है. जहां सरगुजा जिले के कलेक्टर संजीव कुमार झा के द्वारा 13 अप्रैल से 23 अप्रैल तक सरगुजा जिले को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है.

(Sarguja) कलेक्टर  द्वारा पूरी शक्ति से कड़ाई से इसका पालन कराए जाने का निर्देश भी है. इसी परिपालन में सभी चौक चौराहों में पुलिस की व्यवस्था की गई है और नायब तहसीलदारो को फ्लाइंग स्क्वायड के माध्यम से लगातार भ्रमण कर रहे हैं और (Sarguja) किसी भी तरह का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

वही मेडिकल सुविधा के बाहर इलाज के लिए जाने वाले मरीजों को छूट दी गई है. उसके अलावा किसी भी तरह का आवागमन प्रतिबंधित है और जो अति आवश्यक चीजें हैं जैसे कि फल,सब्जी, राशन समान इसके लिए व्यवस्था बनाई गई है.इसके लिए निगम द्वारा हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है.  जिसमें नोट करा सकते हैं और इसके लिए प्रशासन द्वारा पर्याप्त टीमें गठित की गई है.

निगम को 7 जोन में विभाजित कर के 7 जोन के लिए टीम भी बनाई गई है..टीम यह सुनिश्चित करेगी कि व्यक्ति तक वह सामग्री पहुंच जाएं.

इसके अलावा जिले के बॉर्डर को सील किया गया है..और अंबिकापुर अनुभाग में चार बैरियर बनाए गए हैं.. मनेंद्रगढ़ रोड, अजिरमा बेरियर ,चठिरमाबेरियर,और सकलो के पास बेरियर बनाया गया है साथ ही परसा में  भी बेरियर बनाया गया है.

जिला प्रशासन की पर्याप्त टीम लगाई गई है..ताकि कोई भी बरियार मे बिना अनुमति के प्रवेश ना कर सके और बिना कारण के मूवमेंट नहीं कर सके..केवल जो मेडिकल सर्विस से संबंधित है या जिन को इलाज के लिए कहीं जाना है..उन्हीं को अनुमति दी जा रही है..अभी तो केवल समझाइश दी जा रही है..इसके बाद भी नहीं समझे तो फिर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जाएगी

Related Articles

Back to top button