इलाज के नाम पर मांगी मोटी रकम  तो परिजनों ने किया हंगामा, रिफर करने पर प्राथमिक उपचार के नाम पर मांगे 10000 , नहीं देने पर मरीज को परिजन को देने से किया इंकार 

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा। जिले में निजी अस्पतालों में इलाज के नाम पर मनमानी किस तरह हावी है इनका एक मामला सामने आए हैं , जहां पर इलाज करने के नाम पर मनमानी वसूली की जा रही है ,आलम यह है कि रुपये नहीं देने पर परिजनों को परेशान किया जा रहा है ।

ताजा मामला बेमेतरा  के चेतन हेल्थ केयर का है जहां बेमेतरा के पास ग्राम बहेरा में   सड़क दुर्घटना   में 15 साल बालक घायल हो गया , जिसे  परिजन लेकर बेमेतरा पहुचे जहां सबसे नजदीक अस्पताल चेतना हॉस्पिटल केयर में बच्चे की स्थिति को देखते हुए   इलाज के लिए भर्ती कराया गया । जहां अस्पताल प्रबंधक द्वारा प्राथिमक इलाज के बाद  50000  रुपये की मांग किया गया । परिजन जब रुपये देने में सक्षम नही होने  पर दूसरे अस्पताल ले जाने की बात कही जिसपर  परिजनों को प्राथमिक उपचार के नाम पर 10000 देने के लिए कहा गया परिजन इतने गरीब थे कि देने में असमर्थ हो गए वहीं रुपए नहीं देने की स्थिति में मरीज को परिजनों को सौंपने से इनकार कर दिया जिसको लेकर जमकर बवाल मचा वही परिजन और ग्रामीणों ने जब अस्पताल परिषद में जमकर हंगामा किया  मामले को टूर पकड़ता देख आखिरकार  अस्पताल प्रबंधन ने मरीज को  परिजन को सौप दिया गया ।

वहीं ग्रामीणों  और परिजनों के द्वारा अस्पताल के सामने जमकर हंगामा और प्रदर्शन की जानकारी लगते ही पुलिस और राजस्व टीम मौके पर पहुची है। 

Exit mobile version