West Bengal: दोस्त ने ही दोस्त के पीठ पर मारी गोली, जान बचाने गंगा नदी में कूदा, रातभर ठंडे पानी में रहने के बाद पहुंचा घर, हालत गंभीर

हुगली। पश्चिम बंगाल (West Bengal) के हुगली जिले में दोस्त ने ही दोस्त को पीठ में गोली मार दी. 20 साल के दीप मंडल ने जान बचाने के लिए गंगा के पानी में कूद पड़ा.

जानकारी के मुताबिक जान बचाने के लिए दीप सारी रात गंगा नदी (Ganga River) के ठंडे पानी में छिपा रहा. सुबह खुद ही बाइक से वह अपने घर पहुंचा और परिजनों को घटना के संबंध में जानकारी दी. परिजन उसे आनन-फानन में इलाज के लिए चूचूड़ा के इमामबाड़ा सदर अस्पताल (Imambara Sadar Hospital) ले गए जहां से चिकित्सकों ने उसे कोलकाता के मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया.

Maharashtra में इंपोर्टेट व्हिस्की के दाम हुए कम, आबकारी शुल्क की दर में 50 फीसदी की कटौती, बढ़ेगी बोतलों की बिक्री

अभी तक नहीं निकली शरीर से गोली

बताया जा रहा है कि युवक के शरीर से गोली नहीं निकाली जा सकी है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद से दीप मंडल का दोस्त 21 साल का राजा विश्वास फरार था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अभियुक्त राजा विश्वास के खिलाफ पहले से भी चूचूड़ा थाने में कई आपराधिक मामले लंबित हैं.

Chhattisgarh: नंद कुमार साय ने भाजपा की हकीकत को बयान किया, छत्तीसगढ़ में भाजपा कमजोर ही नहीं मृतप्राय हो गई: कांग्रेस

पीड़ित युवक एक सुपारी व्यावसायी

यह घटना चूचूड़ा के संडेश्वरतला घाट की है. अभियुक्त और जख्मी युवक, दोनों ही चूचूड़ा के रविंद्रनगर इलाके के रहने वाले हैं. पीड़ित युवक एक सुपारी व्यावसायी है.

आरोपी की हो गई गिरफ्तारी

इस बारे में चूचूड़ा थाने के इंस्पेक्टर इंचार्ज अनुपम चक्रवर्ती ने बताया कि आरोपी राजा विश्वास को हुगली के सिंगूर से गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि राजा के साथ ही उसके सहयोगी अभिजीत दास उर्फ गुड्डू को भी चूचूड़ा शहर से पकड़ लिया गया है. इंस्पेक्टर इंचार्ज ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 326, 341, 307 और 34 के साथ ही 25 और 27 आर्म्स एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज किया गया है.

Exit mobile version