Video: मैनपाट में लोग मौज-मस्ती के लिए जाते है ना कि सत्यनारायण कथा सुनने …..संस्कृति मंत्री का विवादित बयान…..संस्कृति मंत्री का विवादित बयान

रायपुर। (Video) छत्तीसगढ़ के संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत एक  विवादित बयान देकर सुर्खियों में बने हुए हैं मैनपाट आमोद प्रमोद के लिए जाते हैं। सत्यनारायण कथा के लिए नहीं। इस बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं। विपक्ष ने कहा इसका जवाब जनता देगी ।

छत्तीसगढ़ के संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने शराब परोसे जाने पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैनपाट में लोग मौज-मस्ती करने जाते हैं. वहां सत्यनारायण भगवान की कथा नहीं होती है. उन्होंने कहा कि महोत्सव चल रहा था। (Video)लोग यहां एंजॉय करने आए थे। संस्कृति मंत्री ने मैनपाट की तुलना गोवा और थाईलैंड से कर दी है।(Video) मनोरंजन और पर्यटन की जगह पर लोग मानसिक शांति के लिए आते हैं ।

इस मामले को लेकर पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने पलटवार करते हुए कहा.. कांग्रेस के संस्कृति दारू वाली संस्कृति हो गई है. बगैर दारू के कोई कार्यक्रम नहीं होता इसका जवाब अब जनता जनार्दन देगी ।

वही इस बयान के बाद मंत्री सुर्खियों में बने हुए हैं । विपक्ष को जिस मौके की तलाश थी शायद वह मिल ही गई।  बीजेपी इस मुद्दे को बड़ा बना कर भूपेश सरकार को शराबबंदी के बंदी के सहारे घेरने में जुट गई है।

Exit mobile version