Video: जवान ने दिया ऐसे कारनामे को अंजाम….ग्रामीणों ने कर दी जमकर धुनाई…..जानिए पूरा माजरा

राजनांदगांव। (Video) अंबागढ़ चौकी क्षेत्र के चिल्हाटी  थाना अंतर्गत  ग्राम  मोहगांव  की एक नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म करने के मामले में  पुलिस ने  आरोपी आरक्षक रमेश बंजारे  के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस अधीक्षक ने विभागीय कार्रवाई करते हुए उसे सेवा से बर्खास्त कर दिया है।(Video)  आरोपी  आरक्षक से गांव के लोगों ने मारपीट किया था और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल किया था। इस मामले में मारपीट करने वालों पर भी पुलिस के द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

(Video) पुलिस ने आरोपी आरक्षक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 363, 376 व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे न्यायालय में प्रस्तुत कर जुडिशल रिमांड पर जेल भेजा गया है। मामला बीते बुधवार की रात का है।

आरक्षक रमेश बंजारे मोहगांव में अपने साथ एक नाबालिग युवती को किराए के मकान में ले गया। जहां बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।जिसके बाद युवती को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जाने के फिराक में था। तभी ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। आरोपी आरक्षक की पिटाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वीडियो में ग्रामीण आरक्षक को एक खम्बे में बांधकर पिटाई करते ग्रामीण नज़र आ रहे हैं।

Exit mobile version