Video: कोबरा और कुत्ते की लड़ाई…..क्या आपने कभी देखी ……नहीं तो जरूर देखिए ये वीडियो…

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Video) लोग अक्सर अपने घर की सुरक्षा कें लिय विदेशी ब्रीड के कुत्ते पालते हैं, लोकप्रिय ब्रीड में लेब्राडोर नस्ल के कुत्ते भी आते हैं, जो मालिक कें लिय अपनी जान पर भी खेल जाते है, ऐसे बेहद खतरनाक कुत्ते का जब कोबरा से सामना हो जाये तब क्या हो..?

(Video) ऐसा ही हुआ धमतरी जिले के कुरुद नगर पंचायत के एक मोहल्ले में। जहां दिन के समय एक बड़ा सा नाग गली में आ गया। जिसे देख कर लोगों मे दहशत फैल गई। लोग सुरक्षित दूरी से सांप को देखते रहे तभी एक पालतू लेब्राडोर नस्ल के कुत्ता भी अपने मालिक के साथ वहाँ आया। कोबरा को देखते ही कुत्ता उस पर हमला करने की कोशिश करने लगा। वो लगातार सांप को भौकता रहा और उसके चारों तरफ घूमता भी रहा, जिससे सांप भाग नही पाया।

कोबरा स्वभाव से गुस्सेल होते हैं। घिर जाने पर क्रोधित कोबरा ने कुत्ते पर हमला करने की कोशिश की। वीडियो में दिख रहा है कि कोबरा भारी गुस्से में हैं फुफकार रहा है, पर कुत्ते पर उसका कोई असर नही पड़ रहा है। इब जब कोबरा डसने की कोशिश करता कुत्ता फुर्ती से अपने आप को बचा लेता। चारों तरफ लोगो की भीड़ लगी थी उन्ही में से किसी से अपने मोबाइल फोन से वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया,

वीडियो में ये भी सुनाई दे रहा है कि लोग कुते को वहाँ से हटाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन कुत्ता बात नही मान रहा है, पर काफी देर कर बाद कुत्ते ने अपने मालिक की बात मानते हुए वहाँ से हट गया और तब कोबरा भी सुरक्षित निकल पाया।

Exit mobile version