Video: केंद्रीय विश्वविद्यालय के 300 कर्मचारियों ने किया विरोध प्रदर्शन, महीनों से नहीं मिला है वेतन

मनीष@बिलासपुर। (Video) गुरु घासीदास सेंट्रल यूनिवर्सिटी के 300 कर्मचारी कलेक्ट्रेट पहुंचे और वेतन ना मिलने की बात को लेकर जमकर नारेबाजी की.

गुरु घासीदास विश्वविद्यालय मैं चौकीदार माली और सफाई कर्मचारी मिलाकर 300 से अधिक कर्मचारी कार्य रहता और यह सभी ठेका के अंतर्गत कार्यरत हैं.

कोरोना काल के दौरान पिछले 3 महीने से पेमेंट ना मिलने की वजह से सभी कर्मचारी परेशान है और पिछले 18 जून से लेकर धरने पर बैठे हैं.

(Video) विश्वविद्यालय में धरने से लेकर कलेक्ट्रेट तक में ज्ञापन सौंपने के बावजूद भी उनके मामले में किसी प्रकार का निराकरण नहीं होने की वजह से कर्मचारियों में जमकर गुस्सा है और इसे लेकर सभी कर्मचारी आज कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने पहुंचे कर्मचारियों ने कहा कि मानदेय में कमी कर उन्हें पैसे की कटौती कर ठेकेदार द्वारा पैसा दिया जाता रहा है.

(Video) बावजूद इसके पिछले 3 महीने से उन्हें सैलरी देने से ठेकेदार ने इंकार कर दिया जब उन्होंने विश्वविद्यालय प्रबंधन से बात की तो विश्वविद्यालय प्रबंधन ने भी उनकी परेशानी का कोई निराकरण नहीं किया.

अब इन 300 कर्मचारी और उनके परिवार तो पैसे ना मिलने की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है वहीं कर्मचारियों के सामने अब भूखे मरने तक की नौबत आ गई है.

अगर जल्द ही उनकी समस्याओं का निवारण नहीं किया जाएगा तो इनके द्वारा बड़े आंदोलन की भी बात कही गई..

Exit mobile version