UP: सांड के आने पर सड़क पर पलटी स्कार्पियों, स्टेपनी टायर से निकली 4 करोड़ की हेरोइन, उड़े पुलिस के होश

बरेली। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली से मादक पदार्थों (narcotics) की तस्करी का मामले का पर्दाफाश हुआ है. दरअसल, बरेली के दिल्ली लखनऊ नेशनल हाइवे पर सुबह-सुबह हेरोइन तस्करों की नई स्कॉर्पियो तेजगति जा रही थी. इस बीच रोड के बीचोबीच एक सांड आ गया. जिसको बचाने के लिए ड्रॉइवर ने गाड़ी घुमा दी. तस्करों की नई स्कॉर्पियो उछली और रोड के दूसरी साइड में बरेली से आ रही सेंट्रो कार से टकरा गई.

इस हादसे में सेंट्रो कार में सवार दो महिलाओं समेत 4 लोग घायल हो गए. घटना के बाद स्कॉर्पियो सवार युवक मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने सभी घायलों को बरेली के अस्पताल में भर्ती कराने  भेज दिया. पुलिस ने जब स्कॉर्पियो गाड़ी की तलाशी ली तो उसकी स्टेपनी उठी हुई थी.

जब उसे खोला गया तो पुलिस की आंखे खुली की खुली रह गई. उसमें से 4 पैकेट में 4 किलो 100 ग्राम वजन का नशीला पदार्थ मिला. जांच के बाद फारेंसिक टीम ने उसे हेरोइन बताया गया. इसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 5 करोड़ कीमत आंकी गई है. पुलिस ने स्कॉर्पियो से बरामद हुए आधार कार्डों (aadhar cards) के आधार पर अन्तर्राष्ट्रीय हेरोइन (international heroin) तस्कर बबलू, नाजिस, स्कार्पियो के मालिक राजन को गिरफ्तार किया है.

Exit mobile version