केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का चंद्रपुर विधानसभा के डभरा में आमसभा, पूर्व अध्यक्ष नीलू अनिल चंद्रा 1500 कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल

चूड़ामणि उपाध्याय@सक्ति। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज सक्ती जिले के डभरा पहुंचे। जहां उन्होंने चुनावी आमसभा को संबोधित किया है। वहीं चंद्रपुर विधानसभा की भाजपा प्रत्याशी संयोगिता युद्धवीर सिंह जूदेव के लिए आमजनों से 17 नवंबर को मतदान के दौरान भाजपा को वोट देने की अपील किए । सभा कार्यक्रम के दौरान डभरा नगर पंचायत की पूर्व अध्यक्ष नीलू अनिल चंद्रा 1500 कार्यकर्ताओं सहित भाजपा में शामिल हुए ।

इस दौरान उन्होंने प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि उनकी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी है। उन्होंने महादेव सट्टा ऐप पर बोला की भूपेश भगवान शंकर के नाम पर घोटाला कर रही है,उन्होंने राज्य में हो रहे भ्रष्टाचार पर कहा कि भूपेश कक्का तीस टक्का का कमीशन लेते हैं। उन्होंने अपने घोषणा पत्र का बखान करते हुए कहा कि,भाजपा महिलाओं को 500 रुपए में सिलेंडर देगी,इलाज के लिए 10 लाख तक राशि दी जाएगी । उन्होंने छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार बनने पर किसानों का ₹3100 में 21 क्विंटल धान खरीदी करने की बात कही ।

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने चंद्रपुर विधानसभा में सिकल सेल्स स्क्रीनिग सेंटर, आदिवासियों को सिकल सेल्स एनीमिया कार्ड चंद्रपुर में देने व बनाने की बड़ी घोषणा की । गुरु घासीदास बाबा की नगरी गिरौदपुरी से छाता पहाड़ तक 5 सौ करोड़ की विकास करने की घोषणा किए ।

Exit mobile version