Durg से भिलाई को जोड़ने वाले अंडर ब्रिज पर अचानक मची अफरा-तफरी… Video

अनिल गुप्ता@दुर्ग। जिले से भिलाई को जोड़ने वाले अंडर ब्रिज में तब अचानक से अफरा-तफरी मच गई । जब अंडर ब्रिज में ही आग लग गई ।सड़क किनारे फैले कचरे से आज एक बड़ी जनहानि होते-होते बच गई ।नेहरू नगर अंडर ब्रिज के पास गन्ने के छिलके नारियल के छिलके और नारियल का अपशिष्ट सड़क किनारे पड़ा हुआ था। जिसमें किसी ने आग लगा दी आग इतनी भयंकर थी कि आग की लपटें अंडर ब्रिज में लगे शीट तक जा पहुंची । और अंडर ब्रिज की सीट भी धूँ-धूँ कर जलने लगी ।

सड़क किनारे ठेले खोमचे लगाकर व्यापार करने वाले कई व्यापारी कचरा सड़क के किनारे फेंक कर चले जाते हैं। जिस से नेहरू नगर अंडर ब्रिज के पास एक बड़ा कचरे का ढेर बन गया था ।आज दोपहर किसी ने उस कचरे के पहाड़ में आग लगा दी ।आग इतनी भयंकर थी ।की अंडर ब्रिज में लोगों को गर्मी से बचाने छाया देने के लिए लगाई गई शीट धू-धू कर जल गई। मौके पर नगर निगम की टीम ने पहुंचकर फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जहां फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया ।

आपको बता दे की इन दिनों गर्मी पड़ रही है तापमान 44 से 45 डिग्री के पार हो रहा है भीषण गर्मी में शॉर्ट सर्किट और कई अन्य कारणों से आग लग रही है फिलहाल अंडर ब्रिज में लगी इस आग से किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है.

https://khabar36.com/wp-content/uploads/2022/05/VID-20220510-WA0017.mp4
Exit mobile version