प्रियंका की राह में जिसने बिछाए फूल, उसको मिले कांटे! बीजेपी ने कसा तंज

रायपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन में नेताओं का भव्य स्वागत किया गया.इसी कड़ी में प्रियंका गांधी के स्वागत के लिए फूलों वाली सड़क बनाई गई थी.इस रोड में लंबी दूरी तक फूल बिछाए गए थे. जिनसे होकर प्रियंका गांधी को गुजरना था. लेकिन जैसे ही प्रियंका गांधी का काफिला इस फूलों वाली सड़क पर पहुंचा.लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. उधर भाजपा ने फूलों वाले स्वागत पर अब तंज कसना शुरु कर दिया है.भाजपा की माने तो जिस आदमी ने प्रियंका के रास्ते पर फूल बिछाए बदले में उन्हें कांटे मिले.

भाजपा प्रवक्ता अमित चिमनानी के कहा कि छत्तीसगढ़ में 36 सौ किलो फूल गुलाब के प्रियंका जी के लिए बिछाए गए. जिनमें महापौर जी का बड़ा योगदान था, तो क्या यह साजिश के तहत हुआ है।

प्रवक्ता राजेश मूणत ने फूल बिछाने की परंपरा पर रायपुर के महापौर एजाज ढेबर पर तंज कसा है. राजेश मूणत ने तंज कसते हुए कहा कि ” प्रियंका गांधी जी!कितनी निष्ठुर हैं आप! आपके स्वागत में @AijazDhebar जी ने सड़कों में फूल बिछा दिए, आपने उनकी तरफ देखा भी नहीं?बल्कि रायपुर शहर के प्रथम नागरिक का अपमान कर दिया,आप गाड़ी से फूलों को कुचलते हुए निकल गईं. महापौर को धक्का भी पड़ा. बेहद दुखद दुखद”

Exit mobile version