Test series in South Africa: भारत को लगा झटका, इस वजह से दक्षिण अफ्रीका में 3 टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हुए रोहित शर्मा

नई दिल्ली। (Test series in South Africa) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बहुप्रतीक्षित तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले भारत को बड़ा झटका लगा है. क्योंकि हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण रोहित शर्मा बाहर हो गए हैं। टेस्ट टीम के नवनियुक्त उप-कप्तान को रविवार को मुंबई में प्रशिक्षण के दौरान चोट लग गई थी, क्योंकि वह तैयारियों के लिए टीम में शामिल हो गए थे।

प्रियांक पांचाल को 18 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है, जिसकी अगुवाई विराट कोहली करेंगे। रोहित ने हाल ही में उप-कप्तान के रूप में अजिंक्य रहाणे की जगह ली थी, लेकिन बीसीसीआई ने सोमवार को अपनी विज्ञप्ति में, 26 दिसंबर से शुरू होने वाली 3-टेस्ट श्रृंखला के लिए रोहित की अनुपस्थिति में कोहली के डिप्टी का नाम नहीं लिया।

Chhattisgarh: बेरोजगार रमन सिंह को झूठ की नीली चिड़िया उड़ाने का नया शौक: मोहन मरकाम

बीसीसीआई ने विज्ञप्ति में कहा कि टीम इंडिया के टेस्ट उप-कप्तान रोहित शर्मा को कल मुंबई में अपने प्रशिक्षण सत्र के दौरान बाएं हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई थी। वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी 3 मैचों की टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गए हैं।”

यह देखा जाना बाकी है कि क्या रोहित शर्मा 19 जनवरी से शुरू होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला के लिए समय पर ठीक हो पाएंगे। बता दें कि  विराट कोहली को इस महीने की शुरुआत में बीसीसीआई द्वारा शीर्ष पद से बर्खास्त किए जाने के बाद रोहित को एकदिवसीय कप्तान के रूप में नामित किया गया था।

Exit mobile version