Surajpur: पुलिस ने सुलझाई दोहरे हत्याकांड की गुत्थी, 24 घंटे के भीतर खुलासा, पति ही निकला हत्यारा

अंकित सोनी@सूरजपुर। (Surajpur) दीपावली की रात सूरजपुर में हुए दोहरे हत्याकांड की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर खुलासा करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल (Surajpur) शुक्रवार को जोबगा गांव में एक महिला और एक व्यक्ति की हत्या से गांव में सनसनी फैल गयी थी।  जिसकी सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जहां मृतिका धनसो बाई की लाश घर के बाहर ही थी। वहीं पड़ोस में रहने वाला शिवप्रसाद की लाश घर के बाहर खाट पर पड़ा हुआ मिला था। दोनों के सिर पर डंडे से वार कर हत्या की गई थी। जिसके बाद मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुच पड़ताल में जुटी थी। पुलिस को मृतिका के पति सुखलाल पर पूछताछ के दौरान शक हुआ और सख्ती से पूछताछ पर मृतिका के पति सुखलाल ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसे उसके पत्नी के चरित्र में संदेह था कि मृतिका का उसके पड़ोस में रहने वाले मृतक शिवप्रसाद से अवैध सम्बंध था।

Chhattisgarh: भाई दूज पर बहनों ने मुख्यमंत्री को तिलक लगाकर की मंगलकामनाएं, स्वस्थ्य, सुदीर्घ और खुशहाल जीवन की कामना

(Surajpur)  इसी वजह से पहले आरोपी ने अपनी पत्नी को डंडे से पीटकर उसकी जान ली और उसके लाश को घर से कुछ दूर छोड़ आया। जिसके बाद आरोपी ने मृतक के घर जाकर बाहर खाट में सो रहे मृतक के सिर पर भी डंडे से वारकर हत्या कर वहां से निकल गया। फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त में है और पुलिस कार्यवाही में जुटी हुई है।

Exit mobile version