Surajpur: 40 हाथियों के दल ने मचाया उत्पात, ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, शत-विक्षत अवस्था में मिला शव, इलाके में दहशत

सूरजपुर। (Surajpur) जिले में 40 हाथियों के दल ने एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया. मृतक का शव शत विक्षत अवस्था में बरामद किया. घटना के बाद से इलाके में दहशत है.

जानकारी के मुताबिक (Surajpur) प्रतापपुर वन के सोनगरा इलाके में पिछले कई दिनों से 40 हाथियों का दल विचरण कर रहा है. आज सुबह जब ग्रामीण जंगल की ओर जा रहे थे. तब उनकी नजर मृत व्यक्ति पर पड़ी और उन्होंने स्थानीय भटगांव पुलिस थाने में इसकी सूचना दी.जानकारी मिलने के बाद पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची.मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.  

Chhattisgarh: झीरम घाटी हमले के सबूत जेब से पाकेटमार गायब कर दिया,जनता को बताए मुख्यमंत्री… सच सामने ना आए इसलिए सरकार जांच आगे बढ़ाने पर आमदा : अमर अग्रवाल

मानसिक रूप से कमजोर था मृतक

(Surajpur) ग्रामीणों के अनुसार यह व्यक्ति मानसिक रूप से कमजोर था और पिछले कुछ दिनों से इस इलाके में देखा जा रहा था. फिलहाल, पुलिस और वन विभाग की तरफ से शव का पोस्टमार्टम कर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है. जहां एक ओर वन विभाग लगातार हाथियों की निगरानी और जन जागरूकता अभियान चलाने का दावा कर रहा है, वहीं ग्रामीण लगातार हाथियों के आतंक से दहशत में जी रहे हैं.

Exit mobile version