बेटे ने पेट्रोल पंप कर्मचारी को पीटा, बाप ने मैनेजर को धमकाया…आप विधायक अमानतुल्लाह और बेटे पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे अनस की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं। दोनों पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। पेट्रोल पंप पर हुई मारपीट और धमकी देने के मामले में नोएडा पुलिस सभी साक्ष्य जुटा कर कोई कड़ा कदम उठाएगी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में चश्मदीदों की गवाही, सीसीटीवी फुटेज की रिकॉर्डिंग और अन्य साक्ष्यों को अपने अधिकार में लेना शुरू कर दिया है।

अमानतुल्लाह और अनस पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी

अमानतुल्लाह और उनके बेटे अनस पर गिरफ्तारी की तलवार लटकती दिखाई दे रही है। इस मामले की जांच कर रहे पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि जिस तरीके से विधायक के बेटे ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से मारपीट की, लोहे की रॉड से हमला किया और उसके बाद मौके पर पहुंचे खुद विधायक ने वहां पर पंप मैनेजर समेत पंप मालिक को और अन्य कर्मचारियों को धमकाया, इसके साक्ष्य जुटाकर पुलिस इन पर कड़ी कार्रवाई करेगी।

बेटे ने कर्मचारी को पीटा, बाप ने धमकाया

पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की है उसमें विधायक अमानतुल्लाह और उनके बेटे समेत दो अन्य कार सवारों का नाम भी दर्ज है। गौरतलब है कि नोएडा थाना फेज 1 इलाके में स्थित एक पेट्रोल पंप पर मंगलवार सुबह ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह के बेटे ने गाड़ियों की लाइन तोड़कर जल्दी ईंधन भरवाने की कोशिश की। मौके पर मौजूद पंप कर्मियों ने उसे रोका तो मारपीट शुरू कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर अमानतुल्लाह भी पहुंच गए, जिन्होंने वहां मौजूद लोगों को धमकाया। पुलिस ने इस मामले में शिकायत मिलने के बाद बाप-बेटे दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Exit mobile version